Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़बिग बॉसBigg Boss 16 Elimination Shiv Thakare MC Stan and Sumbul Touqeer Khan

Bigg Boss 16: सुंबुल नहीं फिनाले से पहले ये अहम सदस्य हो सकता है बेघर, सामने आया वोटिंग ट्रेंड

'बिग बॉस 16' अब अपने फिनाले से कुछ ही दिन दूर है। सामने आ रही जानकारी के मुताबिक निमृत कौर अहलूवालिया, प्रियंका चाहर चौधरी, अर्चना गौतम और शालीन भनोट के बाद अब सुंबुल भी फिनालिस्ट बनने वाली हैं।

Vartika Tolani लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीThu, 2 Feb 2023 04:00 PM
हमें फॉलो करें

'बिग बॉस' का 16वा सीजन काफी पॉपुलर है। इस सीजन में दर्शकों को काफी कुछ नया देखने को मिल रहा है। जब भी दर्शक पिछले सीजन को मद्देनजर रखते हुए बिग बॉस के अगले मूव का अंदाजा लगाते हैं तब-तब बिग बॉस आकर गेम पलट देते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही होने वाला है। एमसी स्टैन और शिव ठाकरे की फैन फॉलोइंग को देखते हुए यह अनुमान लगाया जा रहा था कि इस बार 'वीकेंड का वार' में सुंबुल घर से बेघर होंगी। लेकिन, सामने आए ट्रेंड्स ने चौंका दिया है।

सुंबुल नहीं होंगी घर से बेघर 
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार 'वीकेंड का वार' में सुंबुल नहीं बल्कि मंडली का अन्य सदस्य एलिमिनेट होने वाला है। जी हां, फिनाले से ठीक पहले बिग बॉस, दर्शकों और घरवालों को झटका दे सकते हैं। दरअसल, बिग बॉस की खबरें देने वाली वेबसाइट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वोटिंग ट्रेंड शेयर किया है। इस वोटिंग ट्रेंड के अनुसार सुंबुल को 30 फीसदी वोट मिले हैं।

एमसी स्टैन या शिव कौन होगा एलिमिनेट?
शिव ठाकरे को 25 प्रतिशत वोट्स मिले हैं। वहीं, एमसी स्टैन इस सूची में नंबर वन पर हैं। उन्हें 45 परसेंट वोट्स मिले हैं। यानी इस हफ्ते वोटिंग ट्रेंड के हिसाब से शिव ठाकरे घर से बेघर होने वाले हैं। बता दें, इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई है और न ही ये वोटिंग ट्रेंड आधिकारिक हैं। इसलिए इसमें फेरबदल होने की पूरी-पूरी संभावना है। 

इस तरह बच सकते हैं शिव ठाकरे
ऐसा भी हो सकता है कि 'बिग बॉस' पिछले कई एलिमिनेशन्स की ही तरह इस बार भी घरवालों को बेघर करने का अधिकार दे दें। यदि ऐसा होता है तो हो सकता है कि शिव बच जाए। क्योंकि घरवाले सुंबुल को ही बेघर करेंगे। बता दें, सुंबुल ऐसी सदस्य हैं जो सबसे ज्यादा बार नॉमिनेट हो चुकी हैं। हालांकि, हर बार उनके फैंस ने उन्हें एलिमिनेशन से बचा लिया है।

ऐप पर पढ़ें