Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़बिग बॉसbigg boss 13 when rashmi desai consumed poison know her big revealation

Bigg Boss 13: इस बात से परेशान होकर रश्मि देसाई ने खा लिया था जहर, शो में किया खुलासा

बिग बॉस के लेटेस्टे वीकेंड का वार एपिसोड में दीपिका पादुकोण, विक्रांत मैसी और एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल पहुंचे। तीनों फिल्म 'छपाक' के प्रमोशन के लिए बिग बॉस के घर पहुंचे। इस दौरान...

Bigg Boss 13:  इस बात से परेशान होकर रश्मि देसाई ने खा लिया था जहर, शो में किया खुलासा
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 12 Jan 2020 07:03 AM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस के लेटेस्टे वीकेंड का वार एपिसोड में दीपिका पादुकोण, विक्रांत मैसी और एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल पहुंचे। तीनों फिल्म 'छपाक' के प्रमोशन के लिए बिग बॉस के घर पहुंचे। इस दौरान लक्ष्मी ने सभी घरवालों को अपनी जिंदगी से जुड़े सबसे बुरे दिनों के बारे में बताने को कहा। सभी ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए।

रश्मि देसाई ने इस दौरान खुलासा किया कि उन्होंने एक बार जहर खाकर जान देने की कोशिश की थी। रश्मि ने बताया कि उनका जन्म गरीब परिवार में हुआ था। उनके परिवार वाले बेटी होने पर उनकी मां को कोसते थे। सभी रश्मि को मनहूस समझने लगे थे। 

रश्मि ने आगे बताया कि वह खुद को बोझ समझने लगी थीं और इसी के चलते उन्होंने एक दिन जहर खा लिया था। रश्मि को फिर हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया जहां उनका इलाज चला। इस हादसे के बाद से रश्मि के परिवार वालों की सोच बदल दी।

बता दें कि रश्मि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रही हैं। रश्मि ने साल 2012 में अपने कोएक्टर नंदिश संधु से शादी की थी। दोनों ने साथ में सीरियल 'उतरन' में काम किया था। लेकिन ये शादी ज्यादा नहीं चली और 4 साल बाद ही दोनों अलग हो गए।

नंदिश के बाद रश्मि का नाम सिद्धार्थ शुक्ला से जुड़ा, लेकिन फिर दोनों के झगड़े की खबर सामने आईं। बिग बॉस में भी दोनों एक दूसरे से बात नहीं करते और सिर्फ लड़ते हैं। हालांकि, बिग बॉस में रश्मि की बॉन्डिंग अरहान खान के साथ काफी सुर्खियों में रही है। 

ऐप पर पढ़ें