DA Image
15 फरवरी, 2020|11:41|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Bigg Boss 13: शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती में आई दरार, काम्या पंजाबी और विंदू दारा सिंह ने एक्टर को किया सपोर्ट

                    13

रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के हालिया संस्करण में प्यार और नफरत के इस बदलते दौर के बीच प्रतियोगी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल आधिकारिक रूप से अब दोस्त नहीं रहे, जिसके चलते हैशटैगसिदनाज के प्रशंसक फिलहाल भड़क गए हैं।

शो में यह जोड़ी एक-दूसरे को लेकर काफी पजेसिव नजर आई है, जिसे प्रशंसकों द्वारा काफी पसंद किया गया है। हालांकि अब ऐसा लगता है कि दोनों के बीच रिश्ते में कुछ कड़वाहट आ गई है।

बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ को हाल ही में शहनाज संग बात करने से इनकार करते हुए देखा गया। इसके चलते शहनाज की आंखों में आंसू आ गए। वह यह जानने की कोशिश कर रही थीं कि आखिर क्या गलत हो गया है, लेकिन सिद्धार्थ ने कुछ बताने से मना कर दिया। उन्होंने शहनाज से साफ तौर पर कह दिया कि वह किसी ऐसे व्यक्ति से दोस्ती नहीं कर सकते हैं जिसका अपने परिवार के साथ संबंध अच्छे नहीं है।

इसी के चलते काम्या पंजाबी और विंदू दारा सिंह ने सिद्धार्थ को सपोर्ट करते हुए ट्वीट किए हैं। 

आपको बता दें कि शहनाज, सिद्धार्थ से गुस्सा हैं क्योंकि उन्होंने आरती सिंह को सेव किया और उन्हें नहीं। अब आगे देखते हैं होता क्या है। 

अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा को लेकर फिल्म बनाएंगे इंद्र कुमार

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by welcome to telly world♥️🔥 (@yehjaduhai_jinnka) on

अजय देवगन ने शुरू की RRR की शूटिंग, 400 करोड़ के बड़े बजट में बन रही है फिल्म

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bigg Boss 13: Vindu Dara Singh: Kamya Panjabi: support Sidharth: after fight with Shehnaaz: hope Salman Khan: will help him