Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़बिग बॉसBigg boss 13 there will be wildcard entry in show with this twist

Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर होने वाली है वाइल्ड कार्ड एंट्री, लेकिन होगा ट्विस्ट

बिग बॉस के इस सीजन में दर्शकों को कई ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। अब खबर आ रही है कि शो में जल्द ही वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है। दरअसल, मिस्टर खबरी के मुताबिक, बिग बॉस के घर में माहिरा...

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 24 Jan 2020 02:10 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस के इस सीजन में दर्शकों को कई ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। अब खबर आ रही है कि शो में जल्द ही वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है। दरअसल, मिस्टर खबरी के मुताबिक, बिग बॉस के घर में माहिरा शर्मा के भाई आकाश, शहनाज गिल के भाई शाहबाज गिल और आरती सिंह की भाभी कश्मीरा शाह एंट्री करेंगी। इसके अलावा अन्य घरवालों के परिवार वाले भी बिग बॉस में एंट्री कर सकते हैं। अब इन लोगों की एंट्री के साथ क्या ट्विस्ट होगा यह तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा।

खबर यह भी है कि ये सभी लोग एक समय के बाद घर से चले जाएंगे। वैसे रिपोर्ट्स के मुताबिक हिमांशी खुराना भी शो में एंट्री मार सकती हैं। 

बता दें कि कुछ दिनों से असीम, हिमांशी खुराने के साथ अपनी बॉन्डिंग को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। दरअसल, हिमांशी जब घर में थीं तब असीम को उनसे प्यार हो गया था। असीम ने हिमांशी से अपने प्यार का इजहार भी किया था। लेकिन तब हिमांशी ने कहा था कि वह किसी के साथ पहले से रिलेशनशिप में हैं और बिग बॉस से बाहर जाने के बाद वह शादी कर लेंगी।

लेकिन घर से बाहर जाने के बाद हिमांशी का ब्रेकअप हो गया। सलमान खान ने इसके लिए असीम को रिस्पॉन्सिबल ठहराया था। लेकिन हिमांशी ने असीम को सपोर्ट करते हुए कहा था कि असीम और उनके बीच प्योर रिलेशन है और उनके ब्रेकअप के पीछे असीम वजह नहीं हैं। 

ऐप पर पढ़ें