DA Image
28 जून, 2020|8:31|IST

अगली स्टोरी

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल से किया प्यार का इजहार

bigg boss 13

बिग बॉस के इस सीजन में सबसे ज्यादा पसंद की जा रही जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बीच कभी प्यार तो कभी तकरार देखने को मिलती रहती है। शहनाज अक्सर अपनी फीलिंग्स सिद्धार्थ से शेयर करती रहती हैं, लेकिन सिद्धार्थ फीलिंग्स शेयर करने के मामले में थोड़े शर्माते हैं। लेकिन हाल ही में सिद्धार्थ ने शहनाज से अपने दिल की बात कह दी है। लास्ट एपिसोड में सिद्धार्थ और शहनाज रात में साथ में बैठकर बात करते हैं। सिद्धार्थ ने शहनाज से कहा कि वह उन्हें पसंद करते हैं और जब वो पारस से लड़ाई करती हैं तो वह बहुत क्यूट लगती हैं। इसके बाद सिद्धार्थ ने शहनाज से कहा कि जब वह पारस और माहिरा से लड़ाई कर रही थीं तब उनका मन उन्हें गला लगाने का कर रहा था। 

सिद्धार्थ को जलाने के लिए शहनाज ने असीम को किया था किस...

अभी कुछ दिनों पहले सिद्धार्थ, शेफाली जरीवाला के साथ बात कर रहे थे और बातों ही बातों में सिद्धार्थ ने शेफाली के गालों पर किस कर दिया था। शहनाज ये देखकर रूम से बाहर जाती हैं और लिविंग एरिया में बैठे असीम को किस कर देती हैं। शहनाज ये सब सिद्धार्थ को जलाने के लिए किस करती हैं। 

शहनाज की इस हरकत को देखकर सिद्धार्थ और शेफाली हंसने लगते हैं।

सलमान ने लगाई शहनाज की क्लास...

हाल ही में वीकेंड का वार में सलमान खान ने शहनाज की क्लास लगाई। सलमान ने कहा कि तुम जलती हो माहिरा से। जिसके बाद शहनाज रोना शुरू कर देती हैं। सलमान फिर उन्हें ये नाटक बंद करने को कहते हैं। शहनाज कहती हैं कि उन्हें बिग बॉस से निकाल दो, जिसके बाद सलमान कहते हैं गेट खोलो और शहनाज को घर से बाहर भेजो।

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:bigg boss 13 sidharth shukla confess his feelings for shehnaz gill