फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन बिग बॉसBigg Boss 13: सिद्धार्थ ने की देवोलीना की तारीफ, तो शरमाकर देवोलीना ने पल्लू से छिपाया चेहरा

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ ने की देवोलीना की तारीफ, तो शरमाकर देवोलीना ने पल्लू से छिपाया चेहरा

बिग बॉस के बीते रात वाले एपिसोड में काफी कुछ हुआ। शो में सिद्धार्थ-देवोलीना की बॉन्डिंग के साथ-साथ हिन्दुस्तानी भाऊ और विशाल के साथ बहस भी हुई। बीते एपिसोड में सभी कंटेस्टेंट्स को एक दूसरे के गले में...

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ ने की देवोलीना की तारीफ, तो शरमाकर देवोलीना ने पल्लू से छिपाया चेहरा
Sushmeetaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 17 Nov 2019 12:26 PM
ऐप पर पढ़ें

बिग बॉस के बीते रात वाले एपिसोड में काफी कुछ हुआ। शो में सिद्धार्थ-देवोलीना की बॉन्डिंग के साथ-साथ हिन्दुस्तानी भाऊ और विशाल के साथ बहस भी हुई। बीते एपिसोड में सभी कंटेस्टेंट्स को एक दूसरे के गले में टैग्स लगाने थे। इस दौरान सिद्धार्थ ने देवोलीना को सबसे एंटेटेनर कहा जिसे सुनकर पहले देवोलीना ने अपने सिर पर पल्लू रख लिया था। इसके बाद उन्होंने इस टैग को देवोलीना के गले में पहनाया। इस दौरान सभी कंटेस्टेंट्स ये देखकर जोर-जोर से चिल्लाने लगे।

वहीं जब सिद्धार्थ ने देवोलीना को ये टैग पहनाया तो देवोलीना पहले शरमाईं और फिर उन्होंने सिद्धार्थ के पैर भी छुए।

इन सबके बाद विशाल और भाऊ के बीच भी काफी बहस हुई। दरअसल, विशाल ने भाऊ को कहा कि उनपर बोल बच्चन टैग जाता है क्योंकि वो राग बहुत देते हो। इसके बाद भाऊ भड़क जाते हैं और कहते हैं, मैं किसी को गाली नहीं देता हूं। इधर कोई शरीफ नहीं बैठा है।

होटल के कमरे में खिड़की से घुसती दिखीं विद्या बालन, वायरल हो रहा है ये वीडियो

वाणी कपूर बोलीं- मेरी जिंदगी में असुरक्षा ने अभी तक दस्तक नहीं दी

इसके बाद दोनों के बीच मामला काफी बिगड़ जाता है। जिसके बाद बाकी कंटेस्टेंट्स बीच में आते हैं और दोनों को लड़ने से रोकते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।