Bigg Boss 13: सिद्धार्थ ने निकाली रश्मि पर भड़ास, कहा- शादी शो में हुई थी... - bigg boss 13 sidharth ne nikali rashmi par bhadas kaha shadi show main hui thi DA Image
8 दिसंबर, 2019|3:22|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ ने निकाली रश्मि पर भड़ास, कहा- शादी शो में हुई थी...

bigg boss 13                                                                                                         -

बिग बॉस के अपकमिंग वीकेंड का वार में फिल्म मरजावां का प्रमोशन करने शो में रितेश देशमुख और सिद्धार्थ मल्होत्रा पहुंचे। दोनों सभी कंटेस्टेंट्स से मिलते हैं और इस दौरान कंटेस्टेंट्स को एक दूसरे पर भड़ास निकालने का टास्क दिया जाता है। इस दौरान हमेशा की तरह रश्मि और सिद्धार्थ के बीच फिर बहस हुई। सिद्धार्थ, रश्मि पर भड़ास निकालते हुए कहते हैं, हमारी शादी शो में हुई थी, रियल लाइफ में नहीं। आप मेरे खानदान के बारे में कुछ नहीं जानती तो बिना मतलब के कुछ भी मत बोला ना करें।

इसके बाद रश्मि भी सिद्धार्थ पर भड़ास निकालती हैं और कहती हैं, अगर आपको लगता है कि हम आपके खानदान पर गए हैं तो आप ये मत भूलिए कि आपने हमें क्या-क्या कहा है। आप हमनी हद में रहिए और हम भी अपनी हद में रहेंगे।

वहीं पारस भी चीख कर सिद्धार्थ से कहते हैं, 'टास्क को टास्क की तरह लो...एग्रेशन मत दिखाओ और अगली बार बाप पर मत जाइओ।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

इस दौरान देवोलीना घर की कैप्टन शेफाली को कहती हैं, आप कैप्टन घर की बनी हैं। अपने दोस्तों के लिए नहीं। तो घर पर आपका ध्यान होना चाहिए। जिसके बाद शेफाली कहती हैं, दोस्ती का हाथ आप भी आगे बढ़ा सकती हैं और मेरे दोस्त बनकर रहोगे तो फायदा होगा नहीं तो देख लेना।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bigg boss 13 sidharth ne nikali rashmi par bhadas kaha shadi show main hui thi