Bigg Boss 13: सिद्धार्थ ने देवोलीना को किया वॉशरूम में बंद, देखें फिर क्या हुआ - Bigg boss 13 sidharth ne devoleena ko kia washroom main band dekhen phir kya hua DA Image
13 दिसंबर, 2019|3:13|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ ने देवोलीना को किया वॉशरूम में बंद, देखें फिर क्या हुआ

bigg boss 13

बिग बॉस के घर में पिछले कुछ दिनों से देवोलीना भट्टाचार्जी और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच काफी बदवाल हो रहे हैं। पहले एक दूसरे से हमेशा लड़ने वाले सिद्धार्थ और देवोलीना के बीच कुछ दिनों से प्यार दिख रहा था। दोनों एक दूसरे के साथ खूब फ्लर्ट करते दिखे। लेकिन अब हाल ही में कुछ ऐसा हुआ कि देवोलीना को सिद्धार्थ पर काफी गुस्सा आ गया। दरअसल, शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें दिखाया गया है कि बिग बॉस, घरवालों को एक टास्क देंगे जिसमें देवोलीना और शेफाली को 2 टीम में बांटा गया। इस दौरान सब अपनी अपोजिट टीम की चीजें चुराते हैं। इसी बीच सिद्धार्थ देवोलीना को वॉशरूम लेकर जाते हैं और उन्हें वहां बंद कर देते हैं।

देवोलीना इससे काफी गुस्सा हो जाती हैं और वो भड़क जाती हैं। देवोलीना बार-बार गेट खटकाती हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BIGG BOSS JASSOS 🕵️‍♂️👁️ (@biggbossjassos) on

दोस्ताना-2 स्टारकास्ट: जान्हवी-कार्तिक की फिल्म में हुई एक और बेहतरीन एक्टर की एंट्री

'लाल सिंह चड्ढा' का फर्स्ट लुक आया सामने, सरदार लुक में नजर आए आमिर खान

अरहान खान के जाने से फूट-फूट कर रोईं रश्मि...

इस वीकेंड का वार में अरहान खान शो से बेघर हो गए हैं। अरहान को सबसे कम वोट मिले थे जिस वजह से उन्हें घर से बेघर होना पड़ा। अरहान के जाने से रश्मि टूट गई थीं और वो फूट-फूट कर रोने लगीं। यहां तक की अरहान के जाने के बाद भी रश्मि कहती हैं कि वो अरहान के बारे में कुछ भी गलत नहीं सुनेंगी। बता दें कि अरहान ने बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट शो में एंट्री की थी। अरहान जब बिग बॉस में आए तो ये खबरें आने लगी थीं कि अरहान और रश्मि बिग बॉस के घर में शादी करने वाले हैं। हालांकि ऐसा कुछ नहीं हुआ, लेकिन रश्मि ने ये जरूर एक्सेप्ट किया है कि अरहान उनके लिए दोस्त से ज्यादा परिवार जैसे हैं।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bigg boss 13 sidharth ne devoleena ko kia washroom main band dekhen phir kya hua