Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़बिग बॉसbigg boss 13 shehnaaz gill lie about her age this is her real age

Bigg Boss 13: शहनाज गिल ने अपनी उम्र को लेकर कहा झूठ, सामने आई सच्चाई

बिग बॉस में इन दिनों शहनाज गिल सबसे ज्यादा सुर्खियों में हैं। शहनाज को सभी कहते हैं कि वो बिल्कुल भी मैच्योर नहीं हैं और बच्चों जैसा बिहेव करती हैं। लेकिन अब शहनाज को लेकर एक खबर सामने आई है।...

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 15 Jan 2020 10:42 AM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस में इन दिनों शहनाज गिल सबसे ज्यादा सुर्खियों में हैं। शहनाज को सभी कहते हैं कि वो बिल्कुल भी मैच्योर नहीं हैं और बच्चों जैसा बिहेव करती हैं। लेकिन अब शहनाज को लेकर एक खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक शहनाज ने अपनी उम्र गलत बताई है। शहनाज ने बताया था कि उनकी उम्र 25 साल है, लेकिन ऐसी खबरें आ रही हैं कि शहनाज की उम्र 26 साल है और जल्द ही वो 27 साल की हो जाएंगी। 

वैसे शहनाज अपने बिहेवियर की वजह से सलमान खान की डांट भी खा चुकी हैं। सलमान ने शहनाज के बिहेवियर से परेशान होकर कहा था, बच्ची नहीं है जो ऐसी हरकतें करती है। अगर उनका ऐसा ही बिहेवियर रहेगा तो उन्हें बिग बॉस के बाहर बहुत दिक्कत होगी।

वैसे बता दें कि इन दिनों शहनाज, सिद्धार्थ के साथ अपनी बॉन्डिंग को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। शहनाज, सिद्धार्थ के काफी क्लोज हो रही हैं और अब तो वह सिद्धार्थ के लिए एग्रेसिव भी हो जाती हैं। इतना ही नहीं, शहनाज ने तो हाल ही में सिद्धार्थ को धमकी भी दी थी। अभी कुछ दिनों पहले शहनाज, सिद्धार्थ से कहती हैं, मैं तुझे बहुत प्यार करती हूं...आई लव यू।

सिद्धार्थ कहते हैं, ओके...जिसके बाद शहनाज कहती हैं ओके क्या होता है आई लव यू टू बोल। शहनाज कहती हैं, मैं मारूंगी अपने आप को। तू मेरा है...मैं फाड़ कर रख दूंगी यहां पर सबको। मुझे गेम नहीं जीतना...मुझे तू जीतना है।

शहनाज के इस बिहेवियर से सिद्धार्थ भी कभी-कभी परेशान हो जाते हैं। 

ऐप पर पढ़ें