Hindi NewsEntertainment NewsBigg-bossBigg Boss 13: Shehnaaz Gill: Father Wanted To Beat Paras Chabbra: In BB House:

Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा को लेकर शहनाज गिल के पिता संतोक गिल ने जताई नाराजगी, कहा- मैं उसको पीटना चाहता था

रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' में 'फैमिली वीक' के दौरान घर के अंदर रह रहे प्रतिभागियों के रिश्तेदारों ने जहां उनको बाहर की बातों से अवगत कराया, वहीं कुछ ने उन्हें अपनी सीमा में रहने की सलाह...

Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा को लेकर शहनाज गिल के पिता संतोक गिल ने जताई नाराजगी, कहा- मैं उसको पीटना चाहता था
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 18 Jan 2020 08:57 PM
हमें फॉलो करें

रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' में 'फैमिली वीक' के दौरान घर के अंदर रह रहे प्रतिभागियों के रिश्तेदारों ने जहां उनको बाहर की बातों से अवगत कराया, वहीं कुछ ने उन्हें अपनी सीमा में रहने की सलाह भी दी।

इसी क्रम में घर की प्रतिभागी शहनाज गिल भी अपने पिता संतोक गिल से मिलकर बहुत खुश हुईं। इस मुलाकात के अनुभव को सीनियर गिल ने टाइम्स ऑफ इंडिया से भी साझा किया। इस दौरान उन्होंने शहनाज, सिद्धार्थ और पारस के समीकरण पर अपने विचार भी सामने रखे। साथ ही एक एपिसोड में सलमान द्वारा शहनाज को पड़ी डांट पर भी अपनी राय बताई।

— COLORS (@ColorsTV) January 16, 2020

शहनाज और सिद्धार्थ के रिश्ते पर संतोक ने कहा, ‘अगर शहनाज के मन में सिद्धार्थ के लिए भावनाएं हैं, तो मुझे इससे कोई समस्या नहीं है और वह घर के बाहर भी अपने रिश्ते को जारी रख सकते हैं। अगर वह शो से बाहर होने के बाद उनके साथ अपने रिश्ते को आगे ले जाना चाहती है, तो मुझे कोई दिक्कत नहीं। मुझे नहीं लगता कि वे ऐसी पहली जोड़ी हैं, जिनकी उम्र में 10 साल का फासला है’।

उन्होंने आगे कहा, ‘यहां तक कि करीना कपूर खान और सैफ अली खान में भी उम्र का अंतर है, लेकिन उनकी शादी बहुत अच्छी चल रही है। इसके अलावा पंजाब में आपको कई ऐसे जोड़े मिल जाएंगे जिनकी उम्र में कम से कम 10 साल का फासला है। मुझे नहीं लगता कि यह कोई मुद्दा है’।

— COLORS (@ColorsTV) January 16, 2020

उन्होंने कहा, ‘मैंने उससे कहा कि अगर सिद्धार्थ के प्रति उनके मन में भावनाएं हैं तो अच्छी बात है, लेकिन वह अपनी सीमा को पार न करें। मुझे भी ‘सिदनाज’ को साथ में देखना अच्छा लगता है। पंजाब के लोगों को भी ‘सिदनाज’ की जोड़ी अच्छी लगती है, वे शहनाज को पारस के साथ देखना पसंद नहीं करते हैं’।

संतोक ने पारस के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा, ‘मैं पारस को पीटना चाहता था, लेकिन मेरी बेटी ने ऐसा करने नहीं दिया। मैं उसकी वाट लगा देता’।
आखिरी में उन्होंने सलमान द्वारा शहनाज को डांटे जाने वाली घटना पर कहा, ‘अगर सलमान सर शहनाज पर नाराज हुए, तो वह वक्त की मांग थी। इस चीज ने उसके फायदे का काम किया और उन्हें भी महसूस हो रहा था कि वह अपने गेम से अलग जा रही थी और सिर्फ सिद्धार्थ को लेकर परेशान हो रही थी। अब सलमान सर ने शहनाज से वही रवैया दोबारा अपनाने को नहीं कहा है’।

ऐप पर पढ़ें