DA Image
21 फरवरी, 2020|6:25|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Bigg Boss 13: भांजी-भतीजे ने कराई रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती, वीडियो देखकर आप भी हो जाएंगे इमोशनल

bigg boss 13                 -

बिग बॉस में फैमिली राउंड चल रहा है जिसमें सभी कंटेस्टेंट्स के घरवाले उनसे मिलने आए। ऐसी खबर थी कि रश्मि देसाई की मां उनसे मिलने आएंगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। रश्मि के परिवार से उनके भाई के बच्चे आए। दोनों को देखते ही रश्मि खुशी से कूद पड़ीं। वह दोनों बच्चों के गले लगीं और रोने लगीं। रश्मि दोनों को बहुत टाइट गले लगाती हैं जिससे साफ पता चल रहा था कि वो अपने परिवार को कितना मिस कर रही थीं। दोनों बच्चों ने खूब मस्ती की, इतना ही नहीं उन्होंने तो सिद्धार्थ और रश्मि के बीच दोस्ती भी कराई। 

रश्मि के भतीजे ने कहा, 'आप दोनों हमेशा लड़ते क्यों हो'। आप दोनों अब दोस्ती कर लो। इसके बाद वह रश्मि और सिद्धार्थ को हाथ मिलाने को कहते हैं और फिर दोनों को हग करने के लिए बोलते हैं।

रश्मि और सिद्धार्थ हंसते हुए एक दूसरे को गले लगाते हैं। इस बीच यह भी दिखाया गया कि जब सभी के घरवाले आते हैं तो रश्मि इमोशनल हो जाती हैं और सिद्धार्थ उन्हें संभालने जाते हैं। सिद्धार्थ कहते हैं क्या हुआ जिसके बाद रश्मि रोते हुए कहती हैं कि सबके मम्मी-पापा आए। फिर सिद्धार्थ, रश्मि को सपोर्ट करते हैं और उन्हें पानी भी पिलाते हैं।

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के रिलेशन को लेकर हिमांशी खुराना ने बताई यह सच्चाई

Bigg Boss 13: मधुरिमा तुली और विशाल के झगड़े से दुखी एक्ट्रेस की मां, कहा- सारी हदें पार कर दी है

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

अब इन सबके बाद क्या सिद्धार्थ और रश्मि के बीच वापस दोस्ती हो जाएगी या दोनों के बीच का कोल्ड वॉर चलता रहेगा। ये तो आने वाले एपिसोड में पता चलेगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bigg boss 13 Rashami Desai niece and nephew ask rashami and Sidharth Shukla to be friends watch video