DA Image
29 फरवरी, 2020|5:40|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी ने कहा- इस साल हम शादी करने वाले थे लेकिन...

                    13

रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' के प्रतिभागी पारस छाबड़ा शो में उनकी साथी प्रतिभागी माहिरा शर्मा के करीब दिखने के चलते सुर्खियां बटोर रहे हैं। लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब उनकी योजना अपनी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी से शादी करने की थी।

आकांक्षा ने मुंबई मिरर को बताया, ‘हमारी ऐसी योजना थी कि हम इस साल शादी कर लेंगे। पारस के उसके वैनिटी (वैन) में घुसने से पहले यह मेरी और उसके बीच हुई आखिरी बातचीत थी। वह काफी उत्सुक था कि हमें और ज्यादा देरी नहीं करनी चाहिए और ऐसा जल्द ही होगा (शो के खत्म होने के बाद)’।

उन्होंने आगे कहा, ‘वह बहुत खुश था, लेकिन मैंने उस वक्त कहा था कि पहले तुम बाहर आओ उसके बाद हम इस बारे में बात करेंगे। मुझे लगता है कि यह उसका वक्त है। मैं चाहती हूं कि वह अपने काम पर मन लगाए क्योंकि उसने इसके लिए काफी लंबा इंतजार किया है। इस वक्त, ये चीजें ठहर सकती हैं’।

जब साल 2020 में उन्हें उनकी शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘शायद। देखते हैं। मैं निश्चित नहीं हूं। मैं बस उसके बाहर आने (बिग बॉस के घर से) का इंतजार कर रही हूं। ऐसी कई सारी चीजें हैं जो मुझे उससे समझने की जरूरत है। अगर मैं घर के अंदर जाती हूं और उससे इन चीजों को लेकर बात करती हूं, तो वह मुझे सही-सही जवाब नहीं दे पाएगा क्योंकि उसे गेम में रहना होगा, तो मैं बस इंतजार कर रही हूं। देखते हैं यह हमें कहां लेकर जाती है। मैं हर चीज के लिए तैयार हूं’।

Love Aaj Kal: कार्तिक आर्यन ने खुद को किया था वॉशरूम में लॉक जब देखा था डायरेक्टर इम्तियाज का कॉल

बॉलीवुड राउंड अपः पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bigg Boss 13: Paras Chabbra: Girlfriend Akanksha Puri: Says We Were Planning To Get Married: This Year: