Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़बिग बॉसBigg Boss 13: Mahira Sharma: Angry: on Rashami Desai: Says I Hate Her: Watch Video:

Bigg Boss 13: रश्मि देसाई पर भड़कीं माहिरा शर्मा, गुस्से में कहा- नफरत है मुझे उससे

बिग बॉस 13 में वीकेंड का वार एपिसोड में हमेशा कुछ नया रहता है। सलमान खान अपने फैंस के लिए गॉसिप लेकर आते हैं। सलमान, घरवालों के हर हफ्ते के बिहेवियर को लेकर उनकी क्लास लेते हैं। इस हफ्ते सलमान खान के...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 19 Jan 2020 07:09 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस 13 में वीकेंड का वार एपिसोड में हमेशा कुछ नया रहता है। सलमान खान अपने फैंस के लिए गॉसिप लेकर आते हैं। सलमान, घरवालों के हर हफ्ते के बिहेवियर को लेकर उनकी क्लास लेते हैं। इस हफ्ते सलमान खान के निशाने पर पारस छाबड़ा रहे। और अब शो के आने वाले एपिसोड में आप एक और ड्रामा देखेंगे। वह रश्मि देसाई और माहिरा शर्मा के बीच होने वाला है। दरअसल, रश्मि देसाई, माहिरा शर्मा को वीक कंटेस्टेंट बोलती हैं जिसके बाद माहिरा उनको खरी-खोटी सुनाती हैं और कहती नजर आती हैं कि वे उनसे नफरत करती हैं। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Entertainment Talk (@entertainmenttalkk) on

वीडियो में आप देख सकते हैं कि माहिरा शर्मा और रश्मि देसाई के बीच लड़ाई होती नजर आ रही है। दरअसल, एक टास्क के दौरान पारस छाबड़ा कहते दिखाई दे रहे हैं कि जब माहिरा शर्मा को घरवाले वीक कंटेस्टेंट कहते हैं तो उन्हें नफरत होती है। इस बात पर सलमान कहते हैं कि पारस, माहिरा इसके बारे में खुद बोल सकती हैं। इतने में बीच में रश्मि देसाई आ जाती हैं और कहती हैं कि पारस, माहिरा को बोलने दो। जिसके बाद माहिरा शर्मा गुस्सा हो जाती हैं। माहिरा के गुस्से को देखकर बाकी के घरवाले शॉक्ड हो जाते हैं।

ऐप पर पढ़ें