DA Image
27 मार्च, 2020|4:32|IST

अगली स्टोरी

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के रिलेशन को लेकर मधुरिमा तुली ने बताई यह सच्चाई

bigg boss 13

बिग बॉस में इन दिनों सबसे ज्यादा सुर्खियों में हैं सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल। शहनाज गिल ने तो सिद्धार्थ से अपने प्यार का इजहार भी कर दिया है। हालांकि दर्शक यही जानना चाहते हैं कि दोनों के बीच दिख रही ये बॉन्डिंग सच है या फिर यह सब शो के लिए ड्रामा है। अब बिगबॉस से बाहर आने के बाद मधुरिमा ने इन दोनमों के रिलेशन पर बयान दिया है। मधुरिमा ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कहा, शहनाज और सिद्धार्थ का रिश्ता काफी सच्चा और अच्छा है। दोनों एक दूसरे के साथ अच्छे लगते हैं।

आसिम के बारे में बात करते हुए मधुरिमा ने कहा, 'वह अब पहले से काफी शांत हो गए हैं'। उनको अब बिग बॉस का गेम समझ आ गया है और वह अब इसे एंजॉय कर रहे हैं।

वहीं शेफाली और माहिरा शर्मा को लेकर मधुरिमा ने कहा, 'मुझे शेफाली और माहिरा से कभी भी अच्छी वाइब्स नहीं आती थी। मैं कुछ भी बोलू दोनों मुझे उल्टा जवाब देते थे। उनके इस बिहेवियर की वजह से मैंने उनसे दूरी बना ली थी।' 

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला के साथ बेटी की जोड़ी पर शहनाज के पिता बोले- सैफ अली खान से बेहतर हैं

विशाल को पीटने पर मधुरिमा ने कही यह बात...

विशाल मुझे घर के अंदर देखना ही नहीं चाहते थे। वो मुझे इतनी नफरत करते हैं। उस समय मुझे नहीं पता चल रहा था कि क्या करना चाहिए। मुझे बस इतना पता था कि फ्राइंग पैन विशाल के सिर या फिर हाथ पर नहीं मारना है क्योंकि उन्हें इससे चोट लग सकती है। इसलिए मैंने उन्हें बैक साइड मारा ये सोचकर कि वहां उन्हें चोट नहीं लगेगी। मैं ये नहीं जानती थी कि मुझे इसका दुष्परिणाम झेलना पड़ सकता है वो भी इस तरह। जिस तरह मैंने उन्हें मारा, मैं जानती हूं कि वो गलत था और मुझे यह नहीं करना चाहिए था। मुझे अपने हाथ या फिर पैर से किक करने की कला को अपनाना चाहिए था। वो शायद बेहतर होता।

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:bigg boss 13 madhurima tuli reveal about sidharth shukla and shehnaz gill relation