Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़बिग बॉसBigg Boss 13: Madhurima Tuli: Quits Bigg Boss Show: Reacts On Frying Pan Episode:

Bigg Boss 13: मधुरिमा तुली ने की थी ‘फ्राइंग पैन’ से विशाल की पिटाई, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

‘बिग बॉस 13’ इस बार का सबसे लंबा रिएलिटी शो बना है। हाल ही में मधुरिमा तुली ने विशाल आदित्य सिंह की घर के अंदर ‘फ्राइंग पैन’ से पिटाई की थी जिसके बाद ‘वीकेंड का...

Bigg Boss 13: मधुरिमा तुली ने की थी ‘फ्राइंग पैन’ से विशाल की पिटाई, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 19 Jan 2020 07:09 PM
हमें फॉलो करें

‘बिग बॉस 13’ इस बार का सबसे लंबा रिएलिटी शो बना है। हाल ही में मधुरिमा तुली ने विशाल आदित्य सिंह की घर के अंदर ‘फ्राइंग पैन’ से पिटाई की थी जिसके बाद ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में सलमान खान ने उन्हें घर से बाहर निकाल दिया। यहां तक की बाकी के घरवालों को उन्हें दरवाजे तक छोड़कर आने से भी मना किया। अब घर से बाहर आने के बाद मधुरिमा तुली ने अपने ‘फ्राइंग पैन’ वाले किस्से पर जवाब दिया है। 

मधुरिमा तुली का कहना है कि सच कहूं, तो मैं केवल एक ही चीज बदलना चाहती हूं। जब मैंने विशाल को चप्पल से मारा था तो वे कंफैशन रूम में गए थे और मुझे बाहर निकाले के लिए कह रहे थे। उसके बाद मुझे उस समय उन्हें माफ नहीं करना चाहिए था और न ही उनके साथ प्यार में आना चाहिए था। बल्कि, मुझे अपना गेम खेलना चाहिए था और रिलेशनशिप पर फोकस नहीं करना चाहिए था। विशाल मुझे घर के अंदर देखना ही नहीं चाहते थे। वो मुझे इतनी नफरत करते हैं। उस समय मुझे नहीं पता चल रहा था कि क्या करना चाहिए। मुझे बस इतना पता था कि फ्राइंग पैन विशाल के सिर या फिर हाथ पर नहीं मारना है क्योंकि उन्हें इससे चोट लग सकती है। इसलिए मैंने उन्हें बैक साइड मारा ये सोचकर कि वहां उन्हें चोट नहीं लगेगी। मैं ये नहीं जानती थी कि मुझे इसका दुष्परिणाम झेलना पड़ सकता है वो भी इस तरह। जिस तरह मैंने उन्हें मारा, मैं जानती हूं कि वो गलत था और मुझे यह नहीं करना चाहिए था। मुझे अपने हाथ या फिर पैर से किक करने की कला को अपनाना चाहिए था। वो शायद बेहतर होता। मेरे लिए ये नॉर्मल नहीं है और मैंने अपनी ये साइड पहली बार देखी है जो कि गलत है। 

ऐप पर पढ़ें