bigg boss 13 koena mitra out of show sofia hayat angry on show - Bigg Boss 13: कोएना मित्रा के घर से बेघर होने से भड़की ये एक्ट्रेस, सलमान खान को लेकर कही ये बात DA Image
20 नबम्बर, 2019|9:19|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Bigg Boss 13: कोएना मित्रा के घर से बेघर होने से भड़की ये एक्ट्रेस, सलमान खान को लेकर कही ये बात

bigg boss 13

बिग बॉस के घर से रविवार को कोएना मित्रा बाहर हो गई हैं। कोएना के बाहर होने से बिग बॉस के फैन्स काफी दुखी हैं। इसके साथ ही बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सोफिया हयात भी कोएना के बाहर होने से दुखी हैं। सोफिया ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। सोफिया ने बिग बॉस पर पक्षपात करने का आरोप लगाया है। सोफिया ने कहा, सलमान खान मैं आपसे नाराज हूं क्योंकि आपने एक अच्छी कंटेस्टेंट कोएना मित्रा के साथ पक्षपात किया। मुझे पता है कि जनता ने कोएना मित्रा को घर से बेघर नहीं किया बल्कि आपने किया है।

बता दें कि कोएना और शहनाज को घर में हमेशा लड़ता देखा जाता है, लेकिन जब सलमान, कोएना का नाम लेते हैं तो शहनाज और कोएना एक दूसरे को गले लगाते हैं। शहनाज ने कोएना से माफी भी मांगी। वहीं कोएना ने घर से बाहर जाते समय रश्मि से मुलाकात नहीं की। रश्मि ने कहा कि कोएना उनसे नाराज हैं इसलिए वो बाहर जाते समय उनसे नहीं मिलीं।

 

इससे पहले दलजीत कौर हुईं बाहर....

कोएना से पहले शनिवार को दलजीत कौर घर से बेघर हुईं। दलजीत ने कई कंटेस्टेंट्स की पोल खोली है। दलजीत ने घर से बाहर आकर मीडिया से बात करते हुए बाकी कंटेस्टेंट्स को लेकर अपनी राय दी। दलजीत से इस सीजन के सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वाले कंटेस्टेंट्स पारस छाबड़ा, शहनाज कौर गिल और माहिरा शर्मा के लव ट्रायंगल के बारे में पूछा। दलजीत ने कहा, एक हफ्ते में प्यार, ब्रेकअप और जलन ये सब मुझे काफी बकवास लगता है। 

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे बनीं महारानी, फोटोज देखकर फैन्स भी रह गए दंग

जूही चावला ने अपनी सास के लिए किया कुछ ऐसा जानकर चौंक जाएंगे आप

दलजीत ने आगे कहा थआ कि घर के अंदर 88 परसेंट लोग नकली हैं। वहां लोग उठते ही प्लानिंग करना शुरू कर देते हैं। शहनाज भी बिल्कुल फेक है। उसे सारा गेम समझ में आता है, लेकिन वह अनजान बनने का नाटक करती हैं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bigg boss 13 koena mitra out of show sofia hayat angry on show