DA Image
26 फरवरी, 2020|12:32|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Bigg Boss 13: बिग बॉस में बढ़ेगा एंटरटेनमेंट का डोज, हिमांशी खुराना घर के अंदर आकर आसिम रियाज को कराएंगी सच्चाई से रू-ब-रू

बिग बॉस 13 में इस हफ्ते कई सारे इमोशनल मोमेंट्स देखने को मिले हैं। परिवार वालों से मिलकर सभी कंटेस्टेंट्स की आंखे नम हुईं। दर्शकों को सबसे ज्यादा इमोशनल आरती सिंह और रश्मि देसाई का मोमेंट लगा। मेकर्स ने शो में एंटरटेनमेंट का तड़का लगाया जब मधुरिमा तुली ने विशाल आदित्य सिंह की फ्राइंग पैन से पिटाई की। बिग बॉस ने उसके बाद उन्हें जेल के अंदर डाला और सजा के पात्र बनाते हुए उन्हें वीकेंड का वार एपिसोड तक रुकने के लिए कहा। सलमान खान इन दोनों को और क्या सजा सुनाते हैं ये तो वक्त बताएगा। फिलहाल घर में 4 नए मेहमानों की एंट्री होने वाली है।  

घर में आने वाले हैं 4 नए मेहमान
बिग बॉस के घर में इमोशनल ड्रामा खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। मेकर्स ने तय किया है कि वे परिवार के सदस्यों के अलावा चार नए मेहमान की एंट्री कराएंगे जो घरवालों से आकर मिलेंगे और गेम खेलेंगे। इसमें हिमांशी खुराना, गौतम गुलाटी, करण सिंह ग्रोवर और विंदू दारा सिंह जैसे नाम शामिल हैं। आसिम रियाज को हाल ही में शेफाली जरीवाला के पति पराग त्यागी बताकर गए हैं कि हिमांशी खुराना ने ब्रेकअप कर लिया है और वे उनका बाहर इंतजार कर रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

इसके बाद से ही आसिम रियाज सातवें आसमान पर हैं और प्यार का इजहार वे पहले ही हिमांशी खुराना से कर चुके हैं। अब देखना ये है कि हिमांशी खुराना घर में आकर आसिम रियाज के इमोशन्स पर पानी फेरती हैं या फिर उन्हें अपनी फीलिंग्स बताती हैं। 

प्रियंका चोपड़ा ने कहा- जब फिल्म में आई, तो मुझे बताया गया कि हीरो डिसाइड करेगा कि फिल्म में हिरोइन कौन होगी

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना को इस 'डरावनी' फोटो के साथ विश की 19वीं वेडिंग एनिवर्सरी

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bigg Boss 13: Himanshi Khurrana: To Face Asim Riaz: Enters In BB House: