bigg boss 13 gopi bahu aka devolina bhattacharjee bold avtar shocked fans - Bigg boss 13: सीधी-साधी 'गोपी बहू' को आया गुस्सा, दिखा ये बोल्ड अवतार DA Image
17 नबम्बर, 2019|3:03|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Bigg boss 13: सीधी-साधी 'गोपी बहू' को आया गुस्सा, दिखा ये बोल्ड अवतार

bigg boss 13              -

टीवी सीरियल 'साथ निभाना साथिया' में 'गोपी बहू' का किरदार निभाने वालीं देवोलीना भट्टाचार्जी का हाल ही में बिग बॉस में ऐसा रूप दिखा कि दर्शक भी चौंक गए। दरअसल, नॉमिनेशन टास्क के दौरान अपनी टीम A को बचाते वक्त देवोलीना की लड़ाई शेफाली बग्गा से हो गई। हुआ कुछ यूं कि टास्क के बीच में देवोलीना और रश्मि ने फैसला किया कि वो लॉकर तोड़कर दूसरी टीम के पैसे चुराएंगे। वहीं अपोजिट टीम में मौजूद शेफाली, देवोलीना को रोकने लगीं.

हालांकि, देवोलीना और रश्मि सच में ऐसा नहीं कर रहे थे क्योंकि अगर वो ऐसा करते तो ये बिग बॉस के नियमों के खिलाफ होता। लेकिन ये मजाक कब सीरियस हो गया किसी को पता नहीं चला।  शेफाली देवोलीना के हाथ से डंबल छुड़ाने की कोशिश कर रही थीं और इसी बीच उनके और देवोलीना के बीच बहस हो गई। इस दौरान शांत रहने वालीं देवोलीना का ये बोल्ड अंदाज देखकर सभी चौंक गए। हालांकि कुछ फैन्स को देवोलीना का ये अवतार पसंद भी आया है। सोशल मीडिया पर देवोलीना के टास्क खेलने के स्टाइल को पसंद कर रहे हैं। 

Bigg boss 13: घर से बेघर होने के बाद कोयना मित्रा ने शो और सलमान खान को लेकर दिए ये बयान

Bigg Boss 13: कोएना मित्रा के घर से बेघर होने से भड़की ये एक्ट्रेस, सलमान खान को लेकर कही ये बात

 

बता दें कि अब तक शो से 2 कंटेस्टेंट दलजीत कौर और कोयना मित्रा बाहर हो गई हैं। दोनों के एविक्शन से ही फैन्स गुस्से में हैं। फैन्स का कहना है कि दोनों अच्छा गेम खेल रही थीं और दोनों को घर से बेघर नहीं होना चाहिए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bigg boss 13 gopi bahu aka devolina bhattacharjee bold avtar shocked fans