Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़बिग बॉसbigg boss 13 devoleena bhattacharjee will reveal about arhaan khan to friend rashmi desai

Bigg Boss 13: घर में वापसी करते ही दोस्त रश्मि देसाई को अरहान से दूर करेंगी देवोलीना भट्टाचार्जी

बिग बॉस 13 में देवोलीना भट्टाचार्जी की वापसी हो रही है। देवोलीना इस बार घर पर वापसी के लिए खूब तैयारियां करके गई हैं। घर में जाकर उनका पहला मकसद है अपनी दोस्त रश्मि देसाई को अरहान खान का सच बताना।...

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 20 Dec 2019 05:11 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस 13 में देवोलीना भट्टाचार्जी की वापसी हो रही है। देवोलीना इस बार घर पर वापसी के लिए खूब तैयारियां करके गई हैं। घर में जाकर उनका पहला मकसद है अपनी दोस्त रश्मि देसाई को अरहान खान का सच बताना। दरअसल, स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक देवोलीना सबसे पहले रश्मि को अरहान से बचाना चाहती हैं। रश्मि ने घर के बाहर रहकर अरहान के बारे में कई जानकारी इकट्ठा की है। देवोलीना घर में जाकर रश्मि को अरहान को छोड़ने के लिए कहेंगी।

बता दें कि देवोलीना और रश्मि की दोस्ती और बॉन्डिंग काफी स्ट्रॉंग है। दोनों हमेशा एक दूसरे को सपोर्ट करते रहते हैं। 

वैसे इस बार एंट्री के साथ ये देवोलीना की बिग बॉस के घर में तीसरी एंट्री होगी। पहले तो देवोलीना शो के शुरुआत में आईं, फिर एविक्ट होने के बाद देवोलीना वापस घर वापस आई थीं और अब चोट लगने की वजह से घर से बेघर हुईं देवोलीना वापस घर में एंट्री ले रही हैं।

खबर ये भी है कि देवोलीना के घर में जाने के बाद विकास गुप्ता घर से बेघर हो जाएंगे। देवोलीना की जगह अब तक विकास गुप्ता घर में खेल रहे थे।

ऐप पर पढ़ें