Bigg Boss 13 devoleena bhattacharjee reacts on her relation with sidharth shukla - Bigg Boss 13: देवोलीना भट्टाचार्जी ने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रिलेशन को लेकर कही ये बात DA Image
15 दिसंबर, 2019|8:25|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Bigg Boss 13: देवोलीना भट्टाचार्जी ने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रिलेशन को लेकर कही ये बात

bigg boss 13

बिग बॉस के बीते हफ्ते के वीकेंड का वार में देवोलीना भट्टाचार्जी घर से बाहर हो गई हैं। हालांकि देवोलीना कम वोट्स की वजह से नहीं बल्कि अपनी बैक इंजरी की वजह से घर से बाहर आई हैं। दरअसल, देवोलीना काफी समय से अपनी बैक इंजरी की वजह से परेशान थीं और घर से बाहर आने के बाद उन्होंने अपना ट्रीटमेंट कराया है।

रिपोर्ट्स हैं कि देवोलीना को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है, लेकिन अभी भी डॉक्टर्स ने उन्हें रेस्ट करने की सलाह दी है। देवोलीना इन दिनों घर पर रेस्ट कर रही हैं, लेकिन हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए बिग बॉस के घर में उनकी और सिद्धार्थ की जो बॉन्डिंग थी उस पर उन्होंने बात की है। बता दें कि शुरुआत में सिद्धार्थ और देवोलीना के बीच काफी लड़ाई होती थी, लेकिन फिर अचानक दोनों एक दूसरे के साथ फ्लर्ट करने लगे। तो सिद्धार्थ को लेकर देवोलीना ने कहा, 'सिद्धार्थ लगते घमंडी हैं, लेकिन वो दिल से बहुत अच्छे इंसान हैं।'

देवोलीना ने हालांकि ये क्लीयर किया है कि उनके और सिद्धार्थ के बीच जो घर में रोमांस एंगल आया था वो सिर्फ फन के लिए था। देवोलीना ने कहा वो सब सिर्फ मजाक में था और कुछ सीरियस नहीं था।

Good Newwz song Sauda Khara Khara: अक्षय कुमार ने सुखबीर के गाने पर किया जबरदस्त नागिन डांस

विक्रांत मैसी ने गर्लफ्रेंड से की सगाई, शादी को लेकर कही ये बात

देवोलीना से फिर पूछा गया कि इस पर उनकी मां का क्या रिएक्शन था तो उन्होंने कहा कि उनकी मां को लगता है कि दोनों का अच्छा कपल हो सकता है। लेकिन अभी वो सिद्धार्थ से मिली नहीं हैं।

देवोलीना ने आगे कहा कि अगर वो और सिद्धार्थ साथ होंगे तो ये एक मुसिबत से कम नहीं होगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bigg Boss 13 devoleena bhattacharjee reacts on her relation with sidharth shukla