Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़बिग बॉसMannara Chopra Want An Public Apology From Bigg Boss 17 Winner Munawar Faruqui For Fake Kissing Allegation

मुनव्वर फारूकी के Kiss वाले स्टेटमेंट पर भड़कीं मन्नारा चोपड़ा, कहा- सबके सामने माफी मांगो मुझसे

मन्नारा चोपड़ा शो से बाहर आने के बाद अपनी जर्नी को लेकर काफी खुश हैं। हालांकि वह मुनव्वर फारूकी से नाराज हैं और चाहती हैं कि वह उनसे सबके सामने माफी मांगे।

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानWed, 31 Jan 2024 06:43 AM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस 17 खत्म हो गया है, लेकिन शो के कंटेस्टेंट्स अब भी काफी सुर्खियों में हैं। शो के शुरुआत में मुनव्वर फारूकी और मन्नारा चोपड़ा की अच्छी दोस्ती थी, लेकिन फिर धीरे-धीरे दोस्ती खत्म होने लगी। शो से बाहर आने के बाद मन्नारा ने मुनव्वर को लेकर अपने बॉन्ड के बारे में बात की, लेकिन उस दौरान उन्हें बिग बॉस 17 विनर को लेकर ऐसी बात पता चली कि अब वह चाहती हैं कि मुनव्वर उनसे माफी मांगे वो भी पब्लिकली यानी कि सबके सामने।

मन्नारा को पता चली मुनव्वर की बात

दरअसल, टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए मन्नारा ने मुनव्वर को अपना परिवार कहा। इसके अलावा उन्होंने मुनव्वर को अपना सच्चा दोस्त बताया, लेकिन तभी एक्ट्रेस को पता चला कि मुनव्वर ने शो में एक बार अंकिता लोखंडे से बात करते हुए कहा कि मन्नारा ने उन्हें किस किया है। इस बात को सुनकर मन्नारा हैरान हो गईं।

मुनव्वर से माफी चाहती हैं मन्नारा

मन्नारा ने कहा, 'ओह माय गॉड, ये कितना अजीब स्टेटमेंट है। ऐसी कोई फुटेज नहीं है और मुझे भी नहीं याद कि ऐसा कुछ हुआ है। मुझे नहीं पता उन्होंने ये किस पर्पस से बोला, लेकिन उन्होंने ऐसा बोला है तो उन्हें पब्लिकली मुझसे माफी मांगनी चाहिए।'

जब डायरेक्टर ने मन्नारा को कर दिया था किस

वैसे बता दें कि मन्नारा के साथ पहली बार ये किस को लेकर विवाद नहीं हुआ है। शो में आने से पहले पिछले साल अगस्त में मन्नारा का एक वीडियो वायरल हुआ था जहां प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ही उनके डायरेक्टर ने उन्हें किस कर दिया था। जब इसको लेकर काफी विवाद हुआ तब मन्नारा ने सफाई देते हुए कहा कि डायरेक्टर की कोई गलत फीलिंग नहीं थी। उन्होंने यह भी कहा था कि कई बार लोगों को पता नहीं चलता कि वे एक्साइटमेंट में क्या कर रहे हैं।

ऐप पर पढ़ें