Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़बिग बॉसAnkita Lokhande Cozy Dance With Naved Sole In Front Of Vicky Jain Her Mother In Law Will Not Like It

अंकिता लोखंडे ने पति विकी के सामने नावेद के साथ किया ऐसा कोजी डांस, देखकर भड़क जाएंगी सासू मां

अंकिता लोखंडे और विकी जैन की बिग बॉस में बहुत लड़ाई हुई है। हालांकि शो से बाहर आने के बाद दोनों प्यार से एक-दूसरे के साथ पार्टी कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक-दूसरे पर प्यार बरसा रहे हैं।

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तानWed, 31 Jan 2024 07:54 AM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस 17 खत्म होने के बाद अंकिता लोखंडे के घर सेलिब्रेशन हुआ जहां एक्ट्रेस के परिवार वाले, करीबी दोस्त शामिल हुए थे। इस दौरान बिग बॉस 17 के ही कंटेस्टेंट रहे नावेद सोल भी शामिल थे। नावेद ने इस पार्टी से कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। अब इसी बीच अंकिता और नावेद का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसके बाद एक्ट्रेस को काफी ट्रोल किया जा रहा है।

क्या है वीडियो में

वीडियो में आप देखेंगे कि अंकिता और नावेद डांस कर रहे हैं। हालांकि इस बीच दोनों बेहद कोजी डांस करते हैं। बैकग्राउंड में तुम क्या मिले गाना चल रहा है और अंकिता उन्हें कभी गले लगाती हैं। कभी उनके बहुत करीब जाती हैं। वहीं नावेद उन्हें किस करते हैं गाल पर। वीडियो देखकर सब हैरान हैं।

 

लोगों के रिएक्शन

अंकिता को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा कि अगर यही विकी करता तो बवाल कर देतीं आप। एक ने लिखा कि खुद यह सब कर रही हो और पति कुछ नहीं करता, तब भी उस पर चिल्लाती हो। वहीं एक ने लिखा कि खुद करो तो रास लीला और विकी करे तो करैक्टर ढीला। वहीं एक ने लिखा कि सासु मां ने वॉर्न किया है परिवार का नाम मिट्टी में मत मिलाना।

नहीं दिया कोई इंटरव्यू

बता दें कि सबको उम्मीद थी कि अंकिता या तो विनर या फइर नंबर 2 की पोजिशन पर रहेंगी। लेकिन अंकिता चौथे नंबर पर बाहर हुईं जिससे ना सिर्फ फैंस और दर्शक बल्कि खुद एक्ट्रेस को झटका लगा। अंकिता फिनाले में काफी उदास दिखीं और शो खत्म होते ही वह बिना कोई इंटरव्यू दिए वहां से चली गईं। जबकि मुनव्वर फारूकी, अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा और अरुण ने इंटरव्यूज दिए। अंकिता का चेहरा जाते हुए भी उतरा हुआ था।

ऐप पर पढ़ें