Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bigg Boss OTT 3 Kriti Sanon sister Nupur Sanon approached for Anil Kapoor Show BB Latest Update

Bigg Boss OTT: कृति सेनन की बहन नुपुर सेनन को मिला बिग बॉस ओटीटी का ऑफर, घर में आएंगी नजर?

Bigg Boss OTT Latest Updates: बिग बॉस ओटीटी के सीजन 3 का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बिग बॉस के घर में कौन-कौन नजर आनेवाला है, इसको लेकर भी फैंस उत्साहित हैं।

Harshita Pandey लाइव हिन्दुस्तानWed, 5 June 2024 09:35 AM
हमें फॉलो करें

Bigg Boss OTT: बिग बॉस ओटीटी को लेकर एक के बाद एक अपडेट्स आ रहे हैं। जैसे -जैसे शो को लेकर अपडेट्स आ रहे हैं, फैंस उत्साहित होते जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर लगातार शो का बज बना हुआ है। घर में कौन-कौन से कंटेस्टेंट नजर आएंगे इसको लेकर भी कयास लगाए जा रहे हैं। अब इन नामों में बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन की बहन का नाम भी शामिल हो गया है। 

नुपुर सेनन को किया गया अप्रोच

टेलीचक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बॉस ओटीटी के मेकर्स ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन की बहन नुपुर सेनन को अप्रोच किया है। माना जा रहा है कि मेकर्स और नुपुर के बीच बातचीत का सिलसिला जारी है। हालांकि, अभी नुपुर शो में नजर आएंगी या नहीं इसकी को ई पुष्टि नहीं हुई है। 

बता दें, नुपुर को बिग बॉस के पिछले सीजन्स में भी अप्रोच किया गया था, लेकिन तब शो के मेकर्स के साथ बात नहीं बन पाई थी। अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या कृति सेनन की बहन इस बार घर में नजर आएंगी? 

अनिल कपूर करेंगे शो होस्ट

बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 2021 में आया था। इस सीजन को होस्ट किया था डायरेक्टर करण जौहर ने। वहीं, सीजन को होस्ट किया था सलमान खान ने। अब तीसरे सीजन को होस्ट करेंगे अनिल कपूर। 

शो में अनिल कपूर की होस्टिंग को देखने के लिए फैंस उत्साहित हैं। शो ने एक प्रोमो भी लॉन्च किया है जिसमें अनिल कपूर नजर आ रहे हैं। अगर पिछले सीजन्स के विनर्स की बात करें तो बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 की विनर थीं दिव्या अग्रवाल। वहीं, सीजन 2 के विनर थे एल्विश यादव। 

करण कुंद्रा की एक्स गर्लफ्रेंड भी शो में आएंगी नजर

खबरों की मानें तो बिग बॉस 15 में नजर आ चुके करण कुंद्रा की एक्स गर्लफ्रेंड अनुषा दांडेकर को भी शो का ऑफर मिला है। हालांकि, एक्ट्रेस और वीजे दांडेकर ने अभी तक शो को साइन नहीं किया है। 

 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें