Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bigg Boss 17 Did Isha Malviya Samarth Jurel Breakup Last Night They Reached Bigg Boss 17 Reunion Party Separately

क्या बिग बॉस 17 तक ही था ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल का साथ? इस वजह से दोनों ब्रेकअप की खबरें आ रही हैं सामने

  • अब बिग बॉस 17 के चर्चित कपल यानी ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल के ब्रेकअप की खबरें सामने आ रही हैं। आइए जानते हैं आखिर किस बात से दोनों के ब्रेकअप रूमर्ड तेज हुई है।

Priti Kushwaha लाइव हिन्दुस्तानSat, 10 Feb 2024 02:20 PM
हमें फॉलो करें

Bigg Boss 17 Isha Malviya-Samarth Jurel Breakup: बिग बॉस 17 भले ही मुनव्वर फारूकी के विनर बनने के साथ ही अपने आखिरी पड़ाव तक पहुंच चुका है, लेकिन इस शो के कंटेस्टेंट्स लगातार खबरों में छाए हुए हैं। बीते दिनों बिग बॉस 17 से बाहर आए सभी सदस्यों की रीयूनियन पार्टी रखी गई। इस पार्टी में शो के सभी कंटेस्टेंट के साथ पूजा भट्ट और अरबाज खान भी अपनी पत्नी के साथ पहुंचे। लेकिन इसी बीच अब बिग बॉस 17 के चर्चित कपल यानी ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल के ब्रेकअप की खबरें सामने आ रही हैं। आइए जानते हैं आखिर किस बात से दोनों के ब्रेकअप रूमर्ड तेज हुई है।

पार्टी में अलग-अलग पहुंचे ईशा-समर्थ

ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल बिग बॉस 17 के घर में काफी चर्चा में रहे हैं। दोनों ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है। खासतौर पर बिग बॉस सीजन 17 के रनर अप अभिषेक कुमार को पोक करने के मामले में ईशा और समर्थ काफी आगे रहे। लेकिन शो से बाहर आते ही उनके ब्रेकअप की खबरें सामने आनी शुरू हो गईं। इसी बीच अब बिग बॉस 17 ताजा खबर इंस्टाग्राम पेज ने एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में ये दावा किया गया है कि ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल दोनों बिग बॉस 17 की पार्टी में तो पहुंचे, लेकिन अलग-अलग गए थे। तो क्या उनके ब्रेकअप की होने की अफवाहें सही है? इस पोस्ट के सामने आने के बाद उनके फैंस को तगड़ा झटका लगा है। फिलहाल उन दोनों की तरफ से इस बात को लेकर कोई बयान सामने नहीं आया है।

जमकर नाचे कंटेस्टेंट

बिग बॉस 17 के रीयूनियन पार्टी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ रही हैं। इन पार्टी में शो के सभी कंटेस्टेंट ने जमकर मस्ती की। पार्टी में सभी ने अपने पुराने झगड़ों को भुलाकर जमकर डांस किया। हर किसी ने अपने पार्टी लुक से फैंस को खूब इंप्रेस किया।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें