Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bigg Boss 17 Ankita Lokhande Feel Very Guilty For Misbehave With Husband Vicky Jain In Salman Khan Show

Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे ने पति विकी संग अपने बर्ताव पर तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं जब वहां से निकली तो मैंने देखा कि...

  • शो में अंकिता और विकी के बीच का झगड़ा नेशनल टीवी पर खूब सुर्खियों में रहा। उनके झगड़े और उसके बाद अंकिता की सास के रिएक्शन को देख स्टार्स ने भी कमेंट किए थे।

Priti Kushwaha लाइव हिन्दुस्तानSat, 10 Feb 2024 11:00 AM
हमें फॉलो करें

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 भले ही खत्म हो गया हो, लेकिन इसके कंटेस्टेंट्स अभी भी खबरों में छाए हुए हैं। लगातार कंटेस्टेंट शो को लेकर बात करते नजर आ रहे हैं। ऐसे में अंकिता लोखंडे का एक इंटरव्यू चर्चा में बना हुआ है। इस इंटरव्यू में अंकिता अपनी हार और शो के दौरान पति विकी जैन संग किए गए बर्ताव पर बात करती नजर आ रही हैं। शो में अंकिता और विकी के बीच का झगड़ा नेशनल टीवी पर खूब सुर्खियों में रहा। उनके झगड़े और उसके बाद अंकिता की सास के रिएक्शन को देख स्टार्स ने भी कमेंट किए थे। ऐसे में अब अंकिता ने खुद विकी संग अपने बिहेवियर को गलत बताया।

अपनी हार पर बोलीं अंकिता

अंकिता लोखंडे का एक वीडियो टेलीचक्कर के इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में अंकिता कहती हैं, 'हारने का दुख यकीनन होता है, लेकिन कहीं न कहीं आपको पता होता है कि ये एक कॉम्पिटिशन है। और मेरे लिए शायद ये लिखा था कि मैं चौथे नंबर पर आउट हो जाऊंगी जो हुआ। वहां तक पहुंचे के लिए मैंने बहुत मेहनत की थी। यहां तक अपनी जिंदगी तक दांव पर लगा दी थी।'

विकी पर बहुत अत्याचार किए

इसके बाद अंकिता ने आगे कहा, 'बिचारे विकी पर मैंने बहुत अत्याचार कर दिया मुझे भी ये लगा। तुझे अपनी गलती का अहसास तब हुआ जब मैंने घर जाकर एपिसोड देखा। उससे पहले मुझे इन बातों का बिल्कुल भी अहसास नहीं हुआ कि मैंने वाकई में कुछ गलत किया है।' बता दें कि बिग बॉस 17 में ज्यादातर लोगों को उम्मीद थी कि अंकिता लोखंडे टॉप 3 में होंगी, लेकिन जब उन्हें पहले ही आउट कर दिया गया तो ये फैंस के लिए काफी तगड़ा झटका था। अंकिता के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों उनके एकता कपूर के शो नागिन में काम करने को लेकर खबरें सामने आ रही हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें