Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़भोजपुरीWhen Bhojpuri star Monalisa fight with Swami Om and Priyanka Jagga in Bigg boss 10

BB: जब स्वामी ओम को भोजपुरी क्वीन ने सिखाया सबक, कहा था- सामने से हनुमान चालीसा पढ़ो फिर...

बिग बॉस सीजन 10 का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा, स्वामी ओम और प्रियंका जग्गा थे। मोनालिसा दोनों ही कंटेस्टेंट ही उलझ पड़ती हैं और उनकी क्लास लगा देती हैं।

BB: जब स्वामी ओम को भोजपुरी क्वीन ने सिखाया सबक, कहा था- सामने से हनुमान चालीसा पढ़ो फिर...
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईFri, 3 Feb 2023 05:57 PM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस के हर सीजन में कई ऐसे कंटेस्टेंट रहे हैं जिन्होंने शो में इतना कॉन्टेंट दिया कि दर्शकों को आज भी वो याद है। ऐसा ही कुछ देखने को मिला था बिग बॉस सीजन 10 में, जिसे मनवीर गुर्जर ने जीता था। इस सीजन में स्वामी ओम, मोनालिसा और प्रियंका जग्गा भी थे। स्वामी ओम और प्रियंका जग्गा की हरकतों से सलमान खान तो इतना नाराज हो गए कि मेकर्स ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया था। शो का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिस दोनों ही कंटेस्टेंट से उलझती दिखी थीं। 

मनवीर-मनु पर भड़के थे स्वामी ओम
बिग बॉस करने के बाद मोनालिसा हिट हो गई थीं। आज इस रिपोर्ट में भोजपुरी क्वीन के बारे में बताते हैं। वूट के यूट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो में प्रियंका जग्गा और स्वामी ओम बातें कर रहे होते हैं। स्वामी ओम कहते हैं कि ‘ऐसी घटिया राजनीति मैंने कहीं नहीं देखा, सपने में भी नहीं सोचा। मनवीर और मनु का एक ही काम है झूठ बोलकर एक दूसरे को लड़ाना, ये उनका काम है। सामने से साजिश करो तो समझ में आता है पीछे से चोरों की तरह करते हैं तो गुस्सा आता है।‘ 
 

मोनालिसा ने लगाई क्लास
स्वामी ओम की बातें सुनकर मोनालिसा कहती हैं, ‘कोई साजिश नहीं रचता। आप ही पीछे-पीछे आते हो। फालतू गिरी बंद करो ये सब। सामने से हनुमान चालीसा पढ़ो और पीछे से ऐसी बातें कर रहे हो। साजिश तुम करते हो। ये सब आप करते हो।‘ इतने में मनवीर और मनु वहां पहुंचते हैं तो मोनालिसा कहती हैं, ‘ये पीठ पीछे तुम लोगों के खिलाफ बातें कर रहे हैं कि साजिश रचते हो।

प्रियंका से उलझीं
वीडियो में आगे मनु और मनवीर से प्रियंका जग्गा कहती हैं, ‘वो आकर बोले जा रही है।‘ इतने में मोनालिसा कहती हैं, ‘तुम अपना देखो बहुत सुन रही हो तुम्हें।‘ तब प्रियंका ने कहा, ‘मुझे तुमसे बात ही नहीं करनी।‘ आगे प्रियंका ने कहा कि वो उन्हें लिमिट में रहने के लिए कह रही हैं। इतने में उनका झगड़ा बढ़ जाता है तो मनु और मनवीर उनके झगड़े को सुलझाने की कोशिश करते हैं। 

ऐप पर पढ़ें