Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़भोजपुरीWatch Bhojpuri song Laal ghagra Pawan singh bold dance with bold dancer namrita malla

बोल्ड डांसर नम्रता मल्ला के साथ पवन सिंह का नया गाना ‘लाल घाघरा’ देखा आपने?

बोल्ड डांसर नम्रता मल्ला के साथ सुपरस्टार पवन सिंह यादव का नया गाना ‘लाल घाघरा’ रिलीज हो गया है। पवन सिंह ने गाने के टीजर को शेयर कर फैन्स से कहा है- ‘आरा से लेकर आगरा तक फुल वॉल्यूम में बजाओ गाना ला

बोल्ड डांसर नम्रता मल्ला के साथ पवन सिंह का नया गाना ‘लाल घाघरा’ देखा आपने?
Pooja Bajaj लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 14 Sep 2022 05:42 PM
हमें फॉलो करें

भोजपुरी स्टार पवन सिंह का नया गाना लाल घाघरा रिलीज हो गया है। इस गाने में बोल्ड एक्ट्रेस, डांसर नम्रता मल्ला पवन सिंह के साथ थिरकती नजर आ रही हैं। इस गाने का टीजर वीडियो पवन सिंह ने सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किया है। इससे पहले पवन सिंह का गाना खेलाड़ी नईकी को भी फैन्स का जबदरस्त रिस्पॉन्स मिल चुका है। इस गाने को अबतक 10 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। अब बात करते हैं इस सुपरस्टार के लेटेस्ट रिलीज सॉन्ग ‘लाल घाघरा’  की। 

पवन सिंह के साथ नम्रता मल्ला का बोल्ड डांस 
बोल्ड अदाओं के लिए इंडस्ट्री में मशहूर नम्रता मल्ला पहली बार सुपरस्टार पवन सिंह के साथ नजर आ रही हैं। इससे पहले नम्रता भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव के गाने घूंट गाने में नजर आईं थीं. इस गाने में उनकी जोड़ी को फैन्स की सराहना मिली थी। अब नम्रता मल्ला अपने एर्नेजेटिक बोल्ड डांस के साथ पवन सिंह के साथ भी खूब फब रही हैं। यूट्यूब पर जारी गाने ‘लाल घाघरा’ में पवन सिंह के साथ नम्रता का रोमांटिक बोल्ड डांस देखा जा सकता है। 

कुछ देर पहले रिलीज हुए इस गाने को मिले हैं लाखों व्यूज 
पवन सिंह ने इस गाने के टीजर वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में फैन्स से कहा है, ‘आरा से लेकर आगरा तक फुल वॉल्यूम में बजाओ गाना लाल घाघरा।’ जानकारी के लिए बता दें इस भोजपुरी स्टार का गाना रिलीज होते ही फैन्स के बीच हो जाता है। चंद घंटों पहले रिलीज हुए इस गाने के वीडियो को यूट्यूब पर 8 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने को गाया भी पवन सिंह ने है और फीमेल वॉयस है शिल्पी राज की। इस गाने को लिखा विजय चौहान ने है और इसे म्यूजिक दिया है शुभम राज ने।

फैन्स लुटा रहे हैं प्यार

इस गाने के लिए सोशल मीडिया पर उनके फैन्स उन पर प्यार बरसाते नजर आ रहे हैं। एक फैन ने इस गाने के वीडियो के कमेंट बॉक्स में लिखा है, ‘पवन सिंह ने अपनी जिंदगी में इतने सारे एवरग्रीन गाने दिए है कि भोजपुरी इंडस्ट्री कभी उन्हें भुला नहीं सकती, पवन सिंह अमर है।’

ऐप पर पढ़ें