फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन भोजपुरीश्वेता महारा, सबा खान और माही श्रीवास्तव की तिकड़ी करेगी धमाल, जानें 'बेलू' के बारे में

श्वेता महारा, सबा खान और माही श्रीवास्तव की तिकड़ी करेगी धमाल, जानें 'बेलू' के बारे में

फिल्म बेलू का ऐलान हुआ है, जिस में श्वेता महारा (Shweta Mahara), सबा खान (Saba Khan) और माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava) अपना जलवा बिखेरते हुए नजर आएंगी। जिसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया में तेजी से वाय

श्वेता महारा, सबा खान और माही श्रीवास्तव की तिकड़ी करेगी धमाल, जानें 'बेलू' के बारे में
Avinash Singhहिन्दुस्तान,मुंबईWed, 06 Apr 2022 10:36 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भोजपुरी सिने लवर्स के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। हाल ही में फिल्म बेलू का ऐलान हुआ है, जिस में श्वेता महारा (Shweta Mahara), सबा खान (Saba Khan) और माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava) अपना जलवा बिखेरते हुए नजर आएंगी। वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स ने अपने आगामी धमाके की घोषणा कर दी है। जिसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही हैं। इस तस्वीर को खुद निर्माता रत्नाकर कुमार ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है।

फैन्स को भा गई तस्वीर
गई तस्वीर में भोजपुरी इंडस्ट्री की चॉकलेट गर्ल श्वेता महारा, निर्माता रत्नाकर कुमार, बेहतरीन निर्देशक विष्णु शंकर 'बेलू', खूबसूरत अदाकारा सबा खान और सुपरहॉट एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव नजर आ रहे हैं। अब इस तस्वीर के कैप्शन पर भी नजर डाल लीजिए। जिसमें लिखा हैं कि 'नई फिल्म के लिए निर्देशक विष्णु शंकर 'बेलू' को साइन किया गया है। नए कॉन्सेप्ट के साथ मई से शुरू होगी शूटिंग। जिसमें श्वेता महारा, सबा खान और माही श्रीवास्तव हैं। देखते रहिए हम आपके लिए लेकर आ रहे हैं  ट्रिपल धमाका......। 

फैन्स को है इंतजार
अब जिस फ़िल्म में एक साथ तीन-तीन अभिनेत्रियां होगी तो धमाका होना तो लाजमी है। इस फिल्म की शूटिंग मई से शुरू की जाएगी। जिसकी बागडोर वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के एमडी रत्नाकर कुमार ने भोजपुरी इंडस्ट्री के बेहतरीन निर्देशक विष्णु शंकर 'बेलू' को दी है। फिल्म को लेकर तो अभी ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है। कि इस फिल्म में इन अभिनेत्रियों के अलावा कौन कौन से कलाकार होने वाले हैं, लेकिन इतना कहा जा सकता हैं कि ये फिल्म भी वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स की अन्य फिल्मों की तरह कमाल की होने वाली हैं और फैन्स को इसका इंतजार है।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper