Hindi NewsEntertainmentBhojpuriSANGHARSH 2 Teaser Video Release Khesari Lal Yadav Movie Muscular Video Shocking - Entertainment News India

खेसारी लाल यादव की 'संघर्ष-2' का टीजर रिलीज! मशीनगन चलाते मस्कुलर अंदाज में आए नजर

SANGHARSH 2 Teaser Video: एक मिनट 26 सेकेंड का यह टीजर वीडियो फिल्म की कहानी के बारे में अंदाजा देता है और साथ ही साथ खेसारी लाल यादव के चाहने वालों के लिए सुपरस्टार के 2 लुक भी दिखाता है।

खेसारी लाल यादव की 'संघर्ष-2' का टीजर रिलीज! मशीनगन चलाते मस्कुलर अंदाज में आए नजर
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 14 Feb 2023 02:36 PM
हमें फॉलो करें

खेसारी लाल यादव की अपकमिंग फिल्म 'संघर्ष-2' का टीजर वीडियो मंगलवार को रिलीज कर दिया गया है। वैलेंटाइन्स डे के मौके पर खेसारी लाल यादव एक ऐसी प्रेम कहानी लेकर आ गए हैं जिसमें एक्शन भी है और ड्रामा भी। फिल्म का ट्रेलर Worldwide Records Bhojpuri यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

खेसारी लाल यादव का 'मॉन्सटर' अवतार
एक मिनट 26 सेकेंड का यह टीजर वीडियो फिल्म की कहानी के बारे में अंदाजा देता है और साथ ही साथ खेसारी लाल यादव के चाहने वालों के लिए सुपरस्टार के 2 लुक भी दिखाता है। एक लुक में जहां खेसारी बहुत डीसेंट दिख रहे हैं वहीं दूसरे लुक में वो बिलकुल मॉन्स्टर अवतार में दिखाई पड़े हैं। हेवी मसल्स के साथ खेसारी को मशीनगन चलाते देखना फैंस के किसी ट्रीट से कम नहीं है।

क्या है फिल्म 'संघर्ष-2' की कहानी?
खेसारी लाल यादव के फैंस उन्हें भोजपुरी इंडस्ट्री का सलमान खान कहते हैं और उन्होंने हर फिल्म में यह साबित भी करके दिखाया है। लेकिन इस बार खेसारी लाल यादव ने अपने मसल्स पहले से कई ज्यादा हेवी बना लिए हैं। फिल्म का टीजर देखकर लगता है कि यह एक बेबस बच्ची का सपना पूरा करने निकले एक गैंग्सटर की कहानी है।

कमेंट बॉक्स में ऐसा है फैंस का रिएक्शन
तकरीबन डेढ़ मिनट के इस वीडियो से कहानी का पूरा अंदाजा तो नहीं लगता लेकिन इसमें खेसारी का लुक देखकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। कमेंट सेक्शन में लोगों का रिएक्शन देखकर तो यही लगता है कि यह फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट होने वाली है। हालांकि टीजर देखकर फैंस में ट्रेलर और फिल्म की रिलीज का एक्साइटेड हैं।

संबंधित खबरें

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें