फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन भोजपुरीरितेश पांडे आ रहे हैं प्रियंका रेवड़ी के साथ मचाने धमाल, भोजपुरी वेब सीरीज 'लंका में डंका' से जीतेंगे दर्शकों का दिल

रितेश पांडे आ रहे हैं प्रियंका रेवड़ी के साथ मचाने धमाल, भोजपुरी वेब सीरीज 'लंका में डंका' से जीतेंगे दर्शकों का दिल

भोजपुरी इंडस्ट्री काफी प्रोग्रेस में है। इंडस्ट्री का पहला भोजपुरी ओटीटी प्लेटफॉर्म आया है जिसका नाम है चौपाल। इस प्लेटफॉर्म पर अब रितेश पांडे की वेब सीरीज लंका में डंका आने वाली है।

रितेश पांडे आ रहे  हैं प्रियंका रेवड़ी के साथ मचाने धमाल, भोजपुरी वेब सीरीज 'लंका में डंका' से जीतेंगे दर्शकों का दिल
Sushmeeta Semwalटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीWed, 03 Aug 2022 04:45 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भोजपुरी इंडस्ट्री में अब पहले से काफी बदलाव आ रहे हैं। मेकर्स भी अब इस इंडस्ट्री को हर भाषा के दर्शकों तक पहुंचाना चाहते हैं। अब हाल ही में भोजपुरी की पहली वेब सीरी 'प्रपंच' के रिलीज के साथ भोपजुरी इंडस्ट्री में कदम रखने वाला पहला ओटीटी 'चौपाल' अब एक और ओरिजिनल वेब सीरीज 'लंका में डंका' लेकर तैयार है। इस वेब सीरीज में रितेश पांडे और प्रियंका रेवड़ी एक साथ नजर आएंगे। यह वेब सीरीज 7 अगस्त को शाम 6 बजे 'चौपाल' ओटीटी पर रिलीज की जाएगी। मौके पर इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर एसोसिएशन के अध्यक्ष अभय सिन्हा ने बताया कि जितना अद्भुत इस वेब सीरी का नाम है, उतनी ही अद्भुत इसकी कहानी है जिसमें प्यार के साथ साथ जग भलाई का उद्देश्य भी है।

रितेश लड़ेंगे शिक्षा माफिया से

इस वेब सीरीज में रितेश, शिक्षा माफिया के विरुद्ध लड़ते नजर आएंगे। इसके साथ प्रियंका के लिए उनका दीवानापन और उसकी खुशी के लिए स्कूल बनवाना उनके प्रेम की गहराई को सामने लाएगा। उन्होंने कहा कि हमें चौपाल के प्रोडक्शन पार्टनर होने पर बेहद गर्व है। हमारा उद्देश्य है की हम भोजपुरी में विश्वस्तरीय कंटेंट बनाएं और चौपाल के माध्यम से उसे केवल देश  ही नहीं बल्कि दुनिया के हर कोने तक पहुंचाएं।  

लंका में डंका आएगी दर्शकों को पसंद  

वहीं, ओटीटी चौपाल के डायरेक्टर संदीप बंसल ने कहा कि इससे पहले रिलीज की गई वेब सीरीज 'प्रपंच' जिसमें पवन सिंह मुख्य भूमिका निभाते हुए साबिहा अली खान (शहनूर), जफर वारिस खान, शाहीबा जफरी, बृज भूषण शुक्ला और विनीत विशाल के साथ नजर आए थे, उसने भोजपुरी दर्शकों की दिलों में और मनोरंजन की चाह छोड़ दी थी जिसे वे सीरीज 'लंका में डंका' 7 अगस्त को 'चौपाल' पर पूरा करने आ रही है।   

यह भी पढ़ें : 'संघर्ष 2' की स्टार कास्ट से उठा पर्दा, खेसारी लाल यादव संग नजर आएंगी ये एक्ट्रेसेस

उन्होंने कहा कि हमें भोजपुरी मार्किट में दूसरी वेब सीरीज 'लंका में डंका' रिलीज करने पर बहुत खुशी हुई है। हमें उम्मीद है दर्शक इस वेब सीरीज को खूब पसंद करेंगे। चौपाल भोजपुरी का लॉन्च होना हमारे लिए गर्व की बात है क्यूंकि हम पिछले तीन वर्षों से इसे आप सब के बीच लाने का प्रयास के रहे थे ।चौपाल के साथ जुड़े हर व्यक्ति का एक ही उद्देश्य है रिजनल कॉन्टेंट को दुनिया के हर कोने में पहुंचाया जा सके। इसके आसान टेक्नोलॉजी और भोजपुरी की विशाल कॉन्टेंट लाइब्रेरी के द्वारा लोग कहीं भी कभी भी भरपूर एंटरटेनमेंट का आनंद ले सकेंगे।

उन्होंने आगे बताया कि इस प्लेटफॉर्म पर आने वाले दिनों में कई भोजपुरी स्टार्स जैसे मनोज तिवारी, निरहुआ, अरविंद अकेला की सीरीज रिलीज की जाएंगी। 
 

epaper