Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़भोजपुरीrani chatterjee says karma is mirror today you are sad next day that person will be sad who make you sad - Entertainment News India

रानी चटर्जी ने किसे मारा ताना, कहा- कर्मा आइना है, आज आप दुखी हो तो कल आपको दुखी करने वाला...

रानी चटर्जी भोजपुरी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अब रानी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक स्टेटमेंट लिखा है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा। हालांकि फैंस कन्फ्यूज भी हैं।

रानी चटर्जी ने किसे मारा ताना, कहा- कर्मा आइना है, आज आप दुखी हो तो कल आपको दुखी करने वाला...
Sushmeeta Semwal टीम लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीWed, 30 Nov 2022 08:16 PM
हमें फॉलो करें

रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर बात करती रहती हैं। अब हाल ही में रानी ने ऐसा पोस्ट किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में रानी ने कुछ ऐसा लिखा जिससे पता चल रहा है कि उन्होंने किसी को ताना मारा है। हालांकि किसे और क्यों यह समझ नहीं आ रहा है। दरअसल, रानी ने कर्मा को लेकर बात की। इस दौरान रानी ने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, 'कर्मा सबसे बड़ा आइना है, अगर आप आज दुखी हैं तो कल वो दुखी होगा जिसकी वजह से आज आप दुखी हैं। जो भी आपने किसी को दिया है वो आपको भी वापस मिलेगा। कर्मा आइना है।' इसके साथ ही रानी ने यह भी लिखा कि जो जैसा करता है, उसे वैसा ही मिलता है। रानी ने फिर हंसने वाला इमोजी पोस्ट किया है।

कुछ दिनों पहले पवन सिंह को लेकर बोलीं

बता दें कि कुछ दिनों पहले रानी ने फैंस से इंस्टाग्राम पर बात की थी। उन्होंने फैंस से इंस्टाग्राम पर सवाल पूछने को कहा। इस दौरान एक फैन ने रानी से पूछा कि आप पवन सिंह के साथ काम क्यों नहीं करते हो? तो रानी ने कहा कि मैं उन फिल्मों में काम नहीं करती जिसमें मेरा किरदार अच्छा ना हो। उनकी फिल्मों में एक्ट्रेस का किरदार बहुत कम होता है। बस इसी वजह से मैं उनकी फिल्मों में काम नहीं करती हूं। आगे कोई अच्छी स्क्रिप्ट मिलेगी तो जरूर साथ में काम करेंगे।
 

रानी का वीडियो

रानी ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने एक स्पेशल दोस्त के साथ नजर आ रही हैं। वह जब वी मेट के करीना के डायलॉग को भोजपुरी वर्जन में बोलती हैं। जिसके साथ रानी ने वीडियो शेयर किया है वो हैं इकबाल राजा। इकबाल राजा के साथ रानी घूमने गई हैं। इकबाल के साथ रानी ने एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें दोनों रोमांटिक पोज दे रहे थे। दोनों का ये वीडियो खूब वायरल हुआ।

प्रोफेशनल लाइफ

रानी अब नई फिल्म में नजर आने वाली हैं हालांकि इसका नाम अभी फाइनल नहीं हुआ है। इस फिल्म में रानी के साथ प्रेम सिंह लीड रोल में हैं। इस फिल्म से दोनों के लुक की फोटो सामने आई थी। रानी एक मैरिड महिला के किरदार में नजर आ रही हैं। फैंस दोनों को साथ में देखने के लिए एक्साइटेड हैं। बता दें कि लास्ट रानी साल 2020 में फिल्म छोटकी ठकुराइन में नजर आई थीं। इसके बाद से उन्होंने कोई फिल्म साइन नहीं की है। वहीं टीवी शो की बात करें तो लास्ट वह द कोर्टरूम में नजर आई थीं जो इसी साल आया।
 

ऐप पर पढ़ें