Hindi NewsEntertainment NewsBhojpuriनवरात्रि में राकेश मिश्रा ने किया मां दुर्गा का आह्वान, देवी गीत 'ये मईया' किया रिलीज

नवरात्रि में राकेश मिश्रा ने किया मां दुर्गा का आह्वान, देवी गीत 'ये मईया' किया रिलीज

राकेश मिश्रा और शिवानी पांडेय के 'ये मईया' गाने को मां दुर्गा के भक्त काफी पसंद कर रहे हैं। गाने के जरिए दोनों सिंगर ने माता रानी से आशीर्वाद मांगा है

नवरात्रि में राकेश मिश्रा ने किया मां दुर्गा का आह्वान, देवी गीत 'ये मईया' किया रिलीज
Priti Kushwaha लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीFri, 20 Oct 2023 12:30 AM
हमें फॉलो करें

Devi Geet Ye Maiya Release: भोजपुरी संगीत जगत में सुपरस्टार राकेश मिश्रा अपनी दमदार आवाज के जरिए दर्शकों के दिल पर राज करते हैं। उनके गाने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। फैंस हमेशा ही राकेश के गानों के रिलीज का बेसब्री से इंतजार करते हैं। ऐसे में अब राकेश नवरात्रि के पावन अवसर पर मां दुर्गा का गाना लेकर आए हैं। इस गाने का टाइटल 'ये मईया' है। उनका ये भक्तिमय देवी गीत दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है। उनके साथ इस गाने में शिवानी पांडेय ने अपनी मधुर आवाज दी है। ये गाना रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है।

'ये मईया' गाने के दर्शकों ने किया खूब पसंद
राकेश मिश्रा और शिवानी पांडेय के 'ये मईया' गाने को मां दुर्गा के भक्त काफी पसंद कर रहे हैं। गाने के जरिए दोनों सिंगर ने माता रानी से आशीर्वाद मांगा है। इस गाने को लेकर राकेश मिश्रा ने कहा कि मान्यताओं के अनुसार, देवी मां अपने सेवकों के लिए बेहद दयालु और ममतामयी हैं। एक साल में माता का दो बार आगमन होता है और हर बार अपने भक्तों को आशीष देकर जाती हैं। माता की पूजा एक उत्सव है और इस उत्सव में संगीत का अपना ही महत्व है। इसलिए हम लगातार देवी मां की आराधना में नये-नये गाने लेकर आ रहे हैं। इससे पहले भी राकेश के कई देवी गीत रिलीज हो चुके हैं।

आपको बता दें कि शिवानी पांडेय के साथ राकेश मिश्रा की आवाज के केमेस्ट्री देवी गीत 'ये मईया' में बेहद सुरीली लग रही है। इस गाने के गीतकार अजय बच्चन हैं। संगीतकार छोटू रावत हैं। गाने के म्यूजिक वीडियो में नेहा की अदाकारी ने इसमें जान डाल दी है। 

ऐप पर पढ़ें