Hindi NewsEntertainment NewsBhojpuriमाही श्रीवास्तव को उनके प्रेमी ने दिया धोखा, शादी को जोड़े में इंतजार करती रहीं एक्ट्रेस और वो क्लब में...

माही श्रीवास्तव को उनके प्रेमी ने दिया धोखा, शादी को जोड़े में इंतजार करती रहीं एक्ट्रेस और वो क्लब में...

प्रियंका सिंह के इस सैड सॉन्ग 'धीरे धीरे चित से' में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस माही नजर आ रही हैं। माही अपनी एक्टिंग से और प्रियंका ने अपनी दर्द भरी आवाज से दर्शकों का दिल जीत लिया।

माही श्रीवास्तव को उनके प्रेमी ने दिया धोखा, शादी को जोड़े में इंतजार करती रहीं एक्ट्रेस और वो क्लब में...
Priti Kushwaha लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीSun, 8 Oct 2023 07:12 PM
हमें फॉलो करें

भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी सिंगर प्रियंका सिंह की आवाज का जादू हमेशा ही उनके चाहने वालों छाया रहता है। प्रियंका के गाने रिलीज हे साथ ही वायरल हो जाते हैं। अब तक के करियर में उन्होंने कई हिट गाने दिए हैं। इसी बीच प्रियंका सिंह का एक नया सैड सॉन्ग रिलीज हुआ है, जिसे सुनकर आप भावुक हो जाएंगे। इस गाने का टाइटल 'धीरे धीरे चित से' है। इसे वर्ल्डवाइड रिकार्डस भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। ये गाना सीधे आपके दिल को छू लेगा।

गाने में नजर आ रही हैं माही श्रीवास्तव
प्रियंका सिंह के इस सैड सॉन्ग 'धीरे धीरे चित से' में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव नजर आ रही हैं। गाने में माही अपनी एक्टिंग से और प्रियंका ने अपनी दर्द भरी आवाज से दर्शकों को दिल जीत लिया है। इस गाने को खूब सराहा जा रहा है। गाने के वीडियो में दिखाया गया है कि माही श्रीवास्तव अपने प्रेमी से शादी करने के लिए दुल्हन के जोड़े में एडवोकेट के साथ इंतजार कर रही है, लेकिन उसका प्रेमी नहीं आता। जब उसे पता चलता है कि उसका प्रेमी किसी और के साथ क्लब में डेट कर रहा है तो वह वहां पहुंचती है और वहां का नजारा देखकर उसका दिल टूट जाता है। अपने टूटे दिल के साथ अपने प्रेमी से माही श्रीवास्तव कहती है कि 'पहिले खानी अंखिया के ना प्यारा लागा तारा हो, धीरे धीरे चित से उतरल जाता बाड़ा हो...।'

गाने में इन लोगों ने दिया साथ
 'धीरे धीरे चित से' गाने में माही के एक्सप्रेशन काफी शानदार नजर आ रहे हैं। वह अपनी अदाओं से महफिल लूट ली है। बता दें कि जहां इस गाने को सिंगर प्रियंका सिंह ने अपनी सुरीली आवाज में गाया है। वहीं, इसके लिरिक्स संतोष उत्पाती ने लिखे हैं। इसका संगीत विनीत शाह ने दिया है। इसके गाने के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। इसका निर्देशन विझेल ने किया है।  
 

ऐप पर पढ़ें