Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़भोजपुरीpawan singh divorce case family court ordered them to file written statement - Entertainment News India

पवन सिंह तलाक केस: नहीं होती दिख रही सुलह, पत्नी ज्योति को कोर्ट ने दिया लिखित बयान देने का आदेश

Pawan Singh Divorce: पवन सिंह और उनकी पत्नी को कोर्ट ने सुलह का एक मौका दिया था। इसी सिलसिले में 21 जून को बुलाया था लेकिन दोनों कोर्ट नहीं पहुंचे। अब ज्योति को लिखित बयान देने का आदेश दिया गया है।

Kajal Sharma हिंदुस्तान, आराWed, 22 June 2022 12:08 PM
हमें फॉलो करें

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के ऐक्टर-सिंगर पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह को तलाक मामले में कोर्ट में लिखित बयान देना होगा। वहीं स्टार पवन सिंह को भी उसका लिखित जवाब देना होगा। अब सुनवाई की अगली तिथि 20 जुलाई मुकर्रर की गई है। पवन सिंह और उनकी पत्नी के हाजिर नहीं होने के बाद आरा फैमिली कोर्ट की ओर से मंगलवार को यह आदेश जारी किया गया। दरअसल पति-पत्नी को फैमिली कोर्ट की ओर से मंगलवार को हाजिर होकर अपना-अपना पक्ष रखने का आदेश दिया गया था। लेकिन मंगलवार को कोई उपस्थित नहीं हो सका।

कोर्ट ने दिया था शादी बचाने का मौका

दोनों के अधिवक्ताओं की ओर से कोर्ट से नई तारीख देने का अनुरोध किया था। इधर, ज्योति सिंह के अधिवक्ता आदित्य नारायण सिंह ने बताया कि कोर्ट की ओर से लिखित बयान देने का आदेश दिया गया है। बता दें कि पवन सिंह की ओर से तलाक की अर्जी देने के बाद पिछले 26 मई को पति-पत्नी आरा फैमिली कोर्ट के प्रधान न्यायाधीश त्रिभुवन यादव के समक्ष हाजिर हुए थे और अपना पक्ष रखा था। तब कोर्ट ने काउंसलिंग के जरिए दोनों के बीच मध्यस्थता कराने की कोशिश की थी। कोर्ट की ओर से शादी बचाने के लिए दोनों को एक और मौका भी दिया गया था। इसे लेकर ही दोनों को 21 जून को कोर्ट में उपस्थित होने का आदेश दिया गया था। इधर, पवन सिंह के आने की उम्मीद में बड़ी संख्या में उनके फैंस कोर्ट पहुंच गए थे।

अंतरिम भरण-पोषण के लिए 28 अप्रैल को कोर्ट पहुंची थी ज्योति सिंह

पवन सिंह की ओर से अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक के लिए पिछले साल नौ अक्टूबर, 2021 को आरा की फैमिली कोर्ट में अर्जी दाखिल कर दी गई थी। इसके बाद ज्योति सिंह इस साल 28 अप्रैल को आरा की फैमिली कोर्ट पहुंची थीं।

ज्योति ने लगाया था प्रताड़ित करने का आरोप

ज्योति सिंह की ओर से अंतरिम भरण पोषण के रूप में प्रति माह साढ़े तीन लाख रुपये की मांग की गई थी। बता दें कि यूपी की रहने वाली ज्योति सिंह पवन सिंह की दूसरी पत्नी है। उन्होंने अपने अधिवक्ता के जरिए पवन सिंह पर शादी के बाद प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था। ज्योति सिंह के अधिवक्ता की ओर से बताया गया था कि शादी के बाद से ही पवन सिंह के व्यवहार से कटुता आ गयी थी। वे पत्नी के साथ अक्सर मारपीट और गाली-गलौज करते थे।

ऐप पर पढ़ें