Hindi NewsEntertainment NewsBhojpuri'पिस्टल दुपट्टा में' लेकर निकलीं नम्रता मल्ला, गाने में नीलकमल सिंह के साथ कमरतोड़ डांस

'पिस्टल दुपट्टा में' लेकर निकलीं नम्रता मल्ला, गाने में नीलकमल सिंह के साथ कमरतोड़ डांस

नम्रता मल्ला और नीलकमल सिंह ने भोजपुरी गाना लेके पिस्टल घुमिले दुपट्टा में किया था। गाने में नम्रता जिस तरह से कमरिया लचकाती हैं उनके आगे सभी फेल लगते हैं। इस गाने को 8 मिलियन से व्यूज मिल चुके हैं।

'पिस्टल दुपट्टा में' लेकर निकलीं नम्रता मल्ला, गाने में नीलकमल सिंह के साथ कमरतोड़ डांस
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईMon, 11 Dec 2023 09:51 PM
हमें फॉलो करें

नम्रता मल्ला को भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस कहा जाए तो कुछ गलत नहीं होगा। सोशल मीडिया पर उनके सिजलिंग वीडियोज वायरल होते रहते हैं। नम्रता का डांस में तो कोई जवाब नहीं है। बेली डांस करते हुए वह अक्सर वीडियो पोस्ट करती हैं। साथ ही उनके गाने यूट्यूब की दुनिया में तो तहलका मचाते ही रहते हैं। एक्ट्रेस ने भोजपुरी के सभी बड़े एक्टर्स के साथ गाने किए हैं। उनका एक हिट गाना सुनाते हैं जो उन्होंने नीलकमल सिंह के साथ किया था।

नम्रता के डांस के आगे सभी फेल
गाना 'लेके पिस्टल घुमिले दुपट्टा में' इसी साल जून में रिलीज हुई था और खबर लिखे जाने तक इसे 8 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। गाना काफी समय तक ट्रेंडिंग लिस्ट में छाया रहा। वीडियो में सबसे पहले नम्रता बाइक पर लेटे हुए होती हैं। वह बाइक से उतरती हैं और फुल टशन के साथ पिस्टल लेकर चलती हैं। उनके आस-पास के लोग उन्हें देखते रहते हैं। गाने में नम्रता ने ब्लैक कलर का बोल्ड आउटफिट पहना है। गाने में वह ताबड़तोड़ कमर मटकाती हैं। उनके डांस के आगे सभी फेल लगते हैं। 

गाने ने मचाया धू्म
गाने को नीलकमल सिंह के साथ शिल्पी सिंह ने गाया है। इसके लिरिक्स अजय बच्चन ने लिखे हैं और म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया है। वीडियो को लकी विश्वकर्मा ने डायरेक्ट किया है। वह गाने के कोरियोग्राफर भी है। जब यह वीडियो रिलीज हुआ था उस समय इस गाने पर जमकर रील्स बने थे जिस पर लड़के-लड़कियों ने स्टाइल के साथ डांस किया। कमेंट सेक्शन में कई यूजर्स ने नीलकमल सिंह को अगला पवन सिंह बताया जो कि एक के बाद एक हिट देते जा रहे हैं।   

नम्रता के बारे में
नम्रता मल्ला ने भोजपुरी के साथ साउथ में भी काफी काम किया है। उनकी मुख्य फिल्मों में डॉन कुमारा, चोर बाजार और शिवा 143 है। भोजपुरी में उनके हिट गानों में चढ़ल जवानी रसगुल्ला, छम्मा छम्मा, जवानी क्या अचाल डालोगी 2.0, तबला और लाल घाघरा सहित अन्य है।

ऐप पर पढ़ें