फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन भोजपुरीभोजपुरी इंडस्ट्री छोड़ने को तैयार खेसारी लाल यादव! कहा- मेरी बेटी की कोई गलती नहीं

भोजपुरी इंडस्ट्री छोड़ने को तैयार खेसारी लाल यादव! कहा- मेरी बेटी की कोई गलती नहीं

Khesari Lal Yadav: खेसारी लाल यादव ने कहा, 'आज पूरे दिन मैं काम नहीं कर पाया, मुझे नींद नहीं आ रही है, भूख नहीं लग रही है... कारण एक है कि मैं एक पिता भी हूं।' खेसारी अपनी बेटी को लेकर परेशान हैं।

भोजपुरी इंडस्ट्री छोड़ने को तैयार खेसारी लाल यादव! कहा- मेरी बेटी की कोई गलती नहीं
Puneet Parasharलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीWed, 30 Nov 2022 06:57 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

खेसारी लाल यादव ने देर रात एक और लाइव वीडियो करके अपने दिल की बात जनता के साथ साझा की है। रात के 3 बजे खेसारी लाल यादव लाइव आए और उन्होंने कहा कि वह भोजपुरी इंडस्ट्री छोड़ने को तैयार हैं। एक्टर ने कहा कि उनकी बेटी का कोई कसूर नहीं है। एक्टर ने कहा कि वह सो नहीं पा रहे हैं क्योंकि उन्हें अपने परिवार की फिक्र खाए जा रही है। बता दें कि कुछ वक्त पहले एक लाइव वीडियो में उनके किसी करीबी ने एक लड़के को थप्पड़ मार दिया था। तभी से राजपूत समाज उनके खिलाफ हो गया है। अब हाल ही में उनकी बेटी का नाम और फोटो इस्तेमाल करके एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल किया जा रहा है जिसकी वजह से खेसारी लाल यादव पूरी तरह टूट गए हैं।

लाइव वीडियो में क्या बोले एक्टर खेसारी?
खेसारी लाल यादव ने अपने वीडियो में कहा, 'प्रणाम, हम जानते हैं कि इंडिया में अभी तीन बज गया होगा। यहां तो अभी 9-10 बज रहा है। लेकिन मैं आप सबसे सिर्फ एक ही बात कहना चाहता हूं। मैं यहां पर सिर्फ काम करने आया हूं। प्लीज मैं हाथ जोड़कर प्रार्थना करता हूं कि मुझे काम करने दो।'

बेटी की फिक्र में उड़ी एक्टर की नींद
खेसारी लाल यादव ने कहा, 'आज पूरे दिन मैं काम नहीं कर पाया, मुझे नींद नहीं आ रही है, भूख नहीं लग रही है... कारण एक है कि मैं एक पिता भी हूं।' खेसारी लाल यादव ने कहा कि वह बस काम करना चाहते हैं और उन्हें काम करने से रोका जा रहा है। उनके पास गिनी चुनी कंपनियां बची हैं।

भोजपुरी छोड़ देंगे खेसारी लाल यादव?
एक्टर ने कहा कि लोग उनके गाने चोरी करके गा देते हैं और उनके कई गानों को इसी वजह से शूटिंग के बाद डिलीट करना पड़ा है। खेसारी ने कहा कि वह 24-24 घंटे काम करते हैं क्योंकि वह काम करना चाहते हैं, लेकिन कुछ लोगों को शायद लगता है कि वह भोजपुरी सिनेमा के लायक ही नहीं हैं। एक्टर ने कहा कि अगर वाकई उनके फैंस को भी ऐसा लगता है तो वे बताएं, क्योंकि अगर ऐसा है तो वह किसी और इंडस्ट्री में चले जाएंगे... और वहां पर भी खुद को साबित करके दिखाएंगे।

'प्लीज मेरी फैमिली को कुछ मत कहिए'
एक्टर ने कहा कि आप लोगों को जो कुछ भी कहना है मुझे कहिए, लेकिन मेरे पास एक फैमिली है, उसे कुछ मत कहिए। मैं अपनी पत्नी के साथ छठ नहीं मनाता, बच्चों के बर्थडे पर कभी-कभी पहुंच पाता हूं ताकि आप लोगों का मनोरंजन कर पाऊं। खेसारी लाल यादव ने बताया कि मैं इतनी तकलीफ में हूं कि इतनी तकलीफ मैंने अपनी जिंदगी में कभी नहीं उठाई है।

'वो मेरी वजह से बेइज्जत हो रही है'
ठीक है एक बार कभी गलतियां की थीं, लेकिन अभी तो मेरे बिजनेस से लेकर, मेरे करियर से लेकर, मेरे परिवार से लेकर हर जगह से मुझे घेरा जा रहा है। अगर आपको लगता है कि मैं इस लायक नहीं हूं तो कहिए। मैं भोजपुरी छोड़ दूंगा। खेसारी लाल यादव ने रोते हुए कहा कि मेरी बेटी का कोई कसूर नहीं है। मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि जाऊंगा तो कैसे उससे आंख मिलाऊंगा? वो बड़ी है, चीजें समझती है। वो जानती है कि उसके पिता लोगों के दिलों पर राज करते हैं। मैं जाऊंगा तो उसे क्या जवाब दूंगा कि उसके पिता की वजह से उसे बेइज्जत किया जा रहा है। मैं उसे फोन नहीं कर पा रहा हूं क्योंकि समझ नहीं आ रहा क्या बात करूं उससे। सॉरी।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।