Hindi NewsEntertainmentBhojpuriखेसारी लाल यादव का ये गाना सुना क्या? जिसे मिले 370 मिलियन व्यूज, एक साल बाद भी कर रहा ट्रेंड

खेसारी लाल यादव का ये गाना सुना क्या? जिसे मिले 370 मिलियन व्यूज, एक साल बाद भी कर रहा ट्रेंड

खेसारी लाल यादव ने तो वैसे अनगिनत हिट दिए हैं लेकिन उनका एक जोरदार गाना सुनाते हैं जिसे रिकॉर्ड तोड़ व्यूज मिले हैं। गाने की पॉपुलैरिटी का अंदाजा लगा सकते हैं कि यह अभी भी ट्रेंडिंग में है।

खेसारी लाल यादव का ये गाना सुना क्या? जिसे मिले 370 मिलियन व्यूज, एक साल बाद भी कर रहा ट्रेंड
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईTue, 28 Nov 2023 10:34 PM
हमें फॉलो करें

भोजपुरी मुख्यत: बिहार और पूर्वी उत्तर प्रदेश में बोली जाती है लेकिन भोजपुरी गानों की ऐसी लोकप्रियता है कि हर जगह सुने जाते हैं। आजकल तो शादियों और पार्टियों में ये गाने खूब चलते हैं। इनकी धुन ऐसी होती है कि हर कोई झूमने पर मजबूर हो जाता है। भोजपुरी गानों को कितना पसंद किया जाता है वह उनके व्यूज से आसानी से पता चल जाता है। 10-20 मिलियन तो जैसे कुछ भी नहीं है। जो बड़े स्टार्स हैं उनके बहुत से गाने मिल जाएंगे जिनके व्यूज 100 मिलियन को पार कर चुके हैं। तो आज खेसारी लाल यादव का ऐसा ही हिट गाना 'नथुनिया' सुनाते हैं।

ट्रेंड कर रहा गाना
खेसारी लाल यादव के करियर के सबसे बड़े हिट की बात होगी तो उसमें 'नथुनिया' जरूर शामिल रहेगा। यह गाना 2 मई 2022 को रिलीज हुआ और खबर लिखे जाने तक यह 71वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। एक साल से ज्यादा वक्त बीत गया है लेकिन कोई गाना इतने लंबे समय तक ट्रेंड करे ऐसा कम ही देखने को मिलता है। केवल भोजपुरी में ही नहीं बॉलीवुड गानों में भी ऐसा बहुत कम होता है।

गाने को रिकॉर्डतोड़ व्यूज
'नथुनिया' गाने को सारेगामा हम भोजपुरी चैनल पर रिलीज किया गया। इसे खेसारी लाल यादव के साथ प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज दी है। वीडियो में एक्ट्रेस अर्शिया अर्शी हैं। इसके लिरिक्स कृष्णा बेदर्दी ने लिखे हैं और म्यूजिक भी उन्हीं का है। गाने को संजय चौरसिया ने डायरेक्ट किया है। वीडियो को अभी तक 370 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले चुके हैं। 

फैन्स ने बताया ट्रेंडिंग स्टार
यह गाना परफेक्ट डांसिंग नंबर है जिसमें अर्शिया अपनी डांस से खेसारी को लुभाने की कोशिश करती हैं। इस गाने के बाद फैन्स खेसारी को ट्रेंडिंग स्टार कह रहे हैं जिन्होंने भोजपुरी को पूरी दुनिया में लोकप्रिय कर दिया। 

ऐप पर पढ़ें