Hindi NewsEntertainmentBhojpuriकाजल राघवानी के साथ खेसारी लाल यादव का सबसे हिट गाना, मिले इतने व्यूज सोच भी नहीं सकते

काजल राघवानी के साथ खेसारी लाल यादव का सबसे हिट गाना, मिले इतने व्यूज सोच भी नहीं सकते

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी ने 2017 में फिल्म 'मुकद्दर' की थी। इसी फिल्म का गाना सज के संवर के है जिसे खेसारी के साथ प्रियंका सिंह ने गाया है। अब तक इसे बंपर व्यूज मिल चुके हैं।

काजल राघवानी के साथ खेसारी लाल यादव का सबसे हिट गाना, मिले इतने व्यूज सोच भी नहीं सकते
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईFri, 1 Dec 2023 06:02 PM
हमें फॉलो करें

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी दोनों ही भोजपुरी इंडस्ट्री के बड़े कलाकार हैं। उन्होंने साथ में फिल्मों से लेकर म्यूजिक वीडियोज तक किए हैं। कई गाने तो ऐसे हैं जिन्होंने व्यूज के मामले में रिकॉर्ड तोड़ दिए। आज उनका ऐसा ही गाना 'सज के संवर के' सुनाते हैं। यह गाना भोजपुरी फिल्म 'मुकद्दर' का है जो कि 2017 में रिलीज हुई थी। एक्शन-म्यूजिकल ड्रामा इस फिल्म का निर्देशन शेखर शर्मा ने और वसीम एस खान ने प्रोड्यूस किया।

मिले रिकॉर्ड नंबर में व्यूज
गाना 'सज के सवंर के' को खेसारी के साथ प्रियंका सिंह ने गाया है। जब यह गाना रिलीज हुआ तब भी इसे खूब सुना गया और इतने सालों बाद भी यह लोगों का फेवरेट है। इसके लिरिक्स आजाद सिंह ने लिखे हैं और म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है। गाने को वेव म्यूजिक भोजपुरी चैनल पर 17 दिसंबर 2017 को रिलीज किया गया। इस गाने को जितने व्यूज मिले हैं उसने अलग ही रिकॉर्ड बना दिया है। इसे खेसारी और काजल का सबसे हिट गाना कहें तो गलत नहीं होगा। गाने पर 497 मिलियन व्यूज हैं और जल्द ही 500 मिलियन का आंकड़ा पार कर लेगा।

क्या है कहानी
फिल्म की शूटिंग ज्यादातर लखनऊ में हुई है। इसकी कहानी एक लोकप्रिय हीरो की है जो एक सिंगर से प्यार कर बैठता है, उसे वेश्यालय में काम करने पर मजबूर  किया जाता है। इसके बाद हीरो यह तय करता है उसे उस जगह से हर हालत में निकालकर रहेगा। 

यूजर्स ने क्या कहा
यूट्यूब के कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने कहा, 'इस मास्टरपीस को देखने के बाद मुझे भोजपुरी गानों से प्यार हो गया है।' एक अन्य ने लिखा, 'गाने की बीट के साथ जो वाइब है वह कमाल की है।' एक यूजर ने कहा, '5 साल बाद बी यह गान ट्रेंडिंग में बना हुआ है।' 

ऐप पर पढ़ें