Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़भोजपुरीKhesari Lal Yadav bhojpuri song Lehnga Luckhnaowa got 90 millions views

खेसारी लाल यादव को भाया लखनऊ का लहंगा, हीरोइन के साथ देर रात किया डांस

खेसारी लाल यादव का एक जोरदार गाना सुनाते हैं। इसे उनके साथ भोजपुरी सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका ने गाना लहंंगा लखनऊआ गाया है। यूट्यूब पर इस गाने को 90 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईMon, 9 Oct 2023 09:01 PM
हमें फॉलो करें

खेसारी लाल यादव भोजपुरी इंडस्ट्री के पावरपैक सुपरस्टार हैं। पिछले कुछ समय वह विवादों में भी रहे और मामला कोर्ट तक पहुंच गया लेकिन इस बीच भी उनका म्यूजिक वीडियो रिलीज होता रहा। खेसारी लाल यादव के हिट फिल्मों और गानों की लंबी लिस्ट है। उनका एक पुराना गाना सुनाते हैं जिसने इंटरनेट पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। खेसारी के साथ नई हीरोइन थीं और यह एक्टर का ही जलवा है कि वह अपने दम पर इतने व्यूज लेकर आते हैं। गाना लहंगा लखनऊआ को खेसारी के साथ अंतरा सिंह प्रियंका ने गाया है।

यूपी से लेकर बिहार हिला
गाने के धुन इतने जोरदार हैं कि म्यूजिक सुनते ही आपके कदम अपने आप थिरकने लगेंगे। अगर अभी तक आपने इस ब्लॉकब्सटर गाने को नहीं देखा तो जल्दी देंख लें। वीडियो में हीरोइन ने लाल रंग का लहंगा पहना है। वह अपनी अदाओं से खेसारी को रिझाने की कोशिश करती हैं। दोनों की जबरदस्त एक्टिंग भी है। भोजपुरी में लहंगे पर अनगिनत गाने बने हैं जिन्हें लोग पसंद भी खूब करते हैं। खेसारी कहते हैं कि लहंगे पर यूपी और बिहार भी हिल जाता है। वे रात में किसी पार्क में डांस करते दिखते हैं।

90 मिलियन लोगों ने देखा वीडियो
वीडियो को यूट्यूब के सारेगामा हम भोजपुरी चैनल पर 26 फरवरी 2020 को रिलीज किया गया। इसे अभी तक 90 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। गाने का म्यूजिक श्याम सुंदर ने दिया है और लिरिक्स अखिलेश कश्यप के हैं। इस वीडियो को सुशांत कुमार चंदन ने डायरेक्ट किया है। कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने खेसारी की तारीफ करते हुए कहा वह आवाज के बेताज बादशाह हैं। सिर्फ भारत ही नहीं पूरी दुनिया में उन्होंने भोजपुरी का नाम रोशन किया है। एक फैन कहते हैं, भैया की आवाज में तो जादू है किसी को भी अपना दीवाना बना लें।

ऐप पर पढ़ें