Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़भोजपुरीBhojpuri Superstar Pawan Singh Wife Jyoti Singh Wrote Open Message This is How Fans React - Entertainment News India

Bhojpuri: पवन सिंह को ज्योति का खुला मैसेज! पढ़कर सुपरस्टार के फैंस करने लगे ये अपील

Bhojpuri Superstar Pawan Singh: कैप्शन में ज्योति सिंह ने किसी का नाम नहीं लिखा है लेकिन फैंस मानकर चल रहे हैं कि ज्योति सिंह ने यह कैप्शन पवन सिंह को दिए गए ओपन मैसेज के तौर पर ही लिखा है।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 29 Jan 2023 01:11 PM
हमें फॉलो करें

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। पवन सिंह की पहली पत्नी नीलम ने जहां सुसाइड कर लिया था वहीं उनकी दूसरी पत्नी ज्योति भी शादी के कुछ महीने बाद उनसे अलग हो गईं। ज्योति ने पवन सिंह और उनके परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं और तब से दोनों अलग रह रहे हैं। ज्योति सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें या वीडियो पोस्ट करती रहती हैं।

ग्रीन साड़ी में ज्योति सिंह की कातिलाना तस्वीरें
अब एक ताजा पोस्ट में ज्योति सिंह खूबसूरत ग्रीन साड़ी पहनकर सड़क किनारे बैठी नजर आ रही हैं। ज्योति ने अपने बालों को खुला रखा है और माथे पर टीका लगाया हुआ है। तस्वीर देखकर ऐसा लग रहा है कि वह किसी पुलिया के किनारे बैठी हैं। मिनिमल मेकअप में ज्योति सिंह का यह लुक कमाल का लग रहा है लेकिन उससे भी खास है वो मैसेज जो ज्योति ने कैप्शन में लिखा।

"इस साल दुआ है कि तेरे सामने ही ना आऊं"
ज्योति सिंह ने अपनी इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'पिछले साल खौफ था कि तुझे खो ना दूं... इस साल दुआ है कि तेरे सामने ही ना आऊं।' यूं तो कैप्शन में ज्योति सिंह ने किसी का नाम नहीं लिखा है लेकिन फैंस मानकर चल रहे हैं कि ज्योति सिंह ने यह कैप्शन पवन सिंह को दिए गए ओपन मैसेज के तौर पर ही लिखा है। तमाम लोग इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ ही मिनटों में फोटो पर बेहिसाब लाइक्स आ गए हैं।

पोस्ट पर आने लगे पवन सिंह के फैंस के कमेंट
बात करें इन फोटोज पर आ रहे लोगों के रिएक्शन की तो एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा- प्लीज आप भईया के जीवन में फिर से लौट आइए ना। इसी तरह एक फैन ने लिखा- पवन सिंह बहुत अच्छे इंसान हैं। मैं उनका सपोर्ट करता हूं और आपके लिए चाहता हूं कि आप उनके साथ रहें। एक शख्स ने लिखा- ऐसा लगता है कि कोई बीच रास्ते में छोड़ दिया है।

ऐप पर पढ़ें