Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़भोजपुरीBhojpuri star Khesari Lal Yadav new song Murugiya Tasli Me Bani trends on social media

रिलीज होते ही वायरल हुआ खेसारी लाल यादव का नया गाना, मिले 5 मिलियन व्यूज

भोजपुरी इंडस्ट्री में ट्रेंडिंग स्टार के नाम से मशहूर खेसारी लाल यादव का गाना एक बार फिर चर्चा का विषय बना हुआ है। बता दें, अभिनेता का गाना 'मुरुगिया तसली में बनी' तेजी से वायरल हो रहा है।

Vartika Tolani लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीThu, 26 Jan 2023 11:05 PM
हमें फॉलो करें

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव एक बार फिर अपने गाने की वजह से सुर्खियों बटोर रहे हैं। दरअसल, हाल ही में रिलीज हुआ अभिनेता का नया गाना 'मुरुगिया तसली में बनी' सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दर्शकों को इस म्यूजिक वीडियाे में खेसारी लाल यादव के साथ पारुल यादव की मस्ती खूब पसंद आ रही है। यही कारण है कि इस गाने को कुछ ही घंटों में 5 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। 

नेहा राज के साथ मिलकर खेसारी ने गाया गाना
इस गाने को खेसारी लाल यादव के साथ नेहा राज ने गाया है। गाने के लिरिक्‍स काफी मजेदार हैं और इन्‍हें कृष्‍णा बेदर्दी ने लिखा है। दिलचस्प बात यह है कि इस गाने को कम्‍पोज भी कृष्‍णा ने ही किया है। बता दें, इससे पहले खेसारी लाल यादव और सपना चौहान पर फिल्माया गया गाना 'परीक्षा दस के' भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ था।

इन फिल्मों में नजर आएंगे अभिनेता
खेसारी लाल यादव की कई भोजपुरी फिल्में जैसे 'संघर्ष 2', 'दुल्हनिया लंदन से लाएंगे', 'बोल राधा बोल' और 'बापजी' रिलीज होने वाली हैं। इन फिल्मों के अलावा अभिनेता-गायक भोजपुरी अभिनेत्री मेघा श्री की आगामी फिल्म 'फरिश्ता' में भी नजर आने वाले हैं। 

ऐप पर पढ़ें