Hindi NewsEntertainment NewsBhojpuri भोजपुरी फिल्म 'एक परिंदा' का ट्रेलर जारी, पिता और बेटी के इस अनोखे प्यार को देख भर आएंगी आंखें

भोजपुरी फिल्म 'एक परिंदा' का ट्रेलर जारी, पिता और बेटी के इस अनोखे प्यार को देख भर आएंगी आंखें

'एक परिंदा' का ट्रेलर भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। 'एक परिंदा' के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है। ट्रेलर में एक पिता और बेटी के अनोखे प्यार को देख भावुक हो जाएंगे।

 भोजपुरी फिल्म 'एक परिंदा' का ट्रेलर जारी, पिता और बेटी के इस अनोखे प्यार को देख भर आएंगी आंखें
Priti Kushwaha लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीSun, 24 Sep 2023 09:23 AM
हमें फॉलो करें

Ek Parinda Trailer Out: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों कई ऐसी फिल्में बन रही हैं जो समाज का आईना दिखाती हैं। ऐसे ही एक फिल्म 'एक परिंदा' इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। 'एक परिंदा' का ट्रेलर वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। 'एक परिंदा' के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है। इस ट्रेलर में  एक्टर डायरेक्टर अवधेश मिश्रा अहम किरदार में नजर आ रहे हैं। वहीं, माही श्रीवास्तव एक बेटी के किरदार में हैं। इस फिल्म के ट्रेलर में बाप-बेटी का भावनात्मक रिश्ता देखकर आंखें भर जाएंगी। 

एक अलग जोनर की है फिल्म
भोजपुरी फिल्म एक परिंदा एक अलग जोनर की फिल्म है। फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि अभिनेता अवधेश मिश्रा अपनी पत्नी रागिनी से बहुत प्यार करते हैं। उनके घर एक बेटी जन्म लेती है। जब वह बेटी यानी माही श्रीवास्तव बड़ी हो जाती है तो उसके पिता उसकी शादी के सपने देखते हैं। माही के लिए एक अच्छा रिश्ता भी आता है, लेकिन तभी कहानी एक अलग ही मोड़ ले लेती है। एक एक्सीडेंट में माही की मां की मौत हो जाती है। पत्नी की मौत का गम अवधेश से सहन नहीं होता और वह उसकी याद में पागल से हो जाते हैं। ये देखकर माही परेशान हो जाती है।

पिता की दूसरी शादी करने जिद
अवधेश अपनी स्वर्गवासी पत्नी की याद में एक मूर्ति बनाते हैं और उसे वैसे ही सजाते हैं जैसे रागिनी रहती थी। ये सब देखकर माही अपने पिता की दूसरी शादी करने का सोचती है, लेकिन ये करना उसके लिए आसान नहीं होता है। उसके पिता ही नहीं समाज के लिए भी इस बात को समझ पाना बेहद मुश्किल होता है। आखिरकार माही अपने पिता की शादी करा देती है, लेकिन इसके बाद जो होगा उसके लिए आपको फिल्म रिलीज तक का इंतजार करना पड़ेगा।

फिल्म की स्टारकास्ट
वर्ल्डवाइड चैनल एंड जितेंद्र गुलाटी प्रस्तुत एक परिंदा निर्माता रत्नाकर कुमार, सह निर्माता निवेदिता कुमार है। फिल्म लेखन व निर्देशन अवदेश मिश्रा ने किया है। वही फिल्म के मुख्य कलाकारों में अवधेश मिश्रा, माही श्रीवास्तव, रागनी मिश्रा, हर्षित, अनिता रावत, अनिल रस्तोगी, रिंकू यादव, संतोष पहलवान, सीमा यादव, प्रिय बिस्वास और चाइल्ड आर्टिस्ट प्रियांशी पायल है। 

संबंधित खबरें

ऐप पर पढ़ें