Hindi NewsEntertainmentBhojpuriभोजपुरी फिल्म आसरा की रिलीज डेट आई सामने, रितेश- सपना के पोस्टर संग किया ऐलान

भोजपुरी फिल्म आसरा की रिलीज डेट आई सामने, रितेश- सपना के पोस्टर संग किया ऐलान

भोजपुरी फिल्म आसरा में ख्य रूप से रितेश पांडेय, सपना चौहान, नेहा पाठक, अवधेश मिश्रा, मनोज टाइगर, अनिता रावत, साहिल सिद्दीकी, महेश आचार्य, संदीप यादव, संजीव मिश्रा, रंभा साहनी, स्वास्तिका राय दिखेंगे।

भोजपुरी फिल्म आसरा की रिलीज डेट आई सामने, रितेश- सपना के पोस्टर संग किया ऐलान
Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईWed, 6 Dec 2023 11:12 AM
हमें फॉलो करें

भोजुपरी सिनेमा की फैन फॉलोइंग बीते कुछ वक्त में तेजी से बढ़ती नजर आई है। भोजपुरी सिनेमा का शूट अब देश के साथ ही साथ विदेश में भी होता है और वहीं इसके दर्शक भी बढ़ते जा रहे हैं। इस बीच अब भोजपुरी फिल्म आसरा की रिलीज डेट सामने आ गई है। फिल्म में रितेश पांडे, सपना चौहान और नेहा पाठक आदि प्रमुख किरदारों में नजर आएंगे। 

कब रिलीज होगी फिल्म
भोजपुरी स्टार रितेश पांडेय स्टारर भोजपुरी फिल्म 'आसरा' की रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है। 15 दिसंबर को आसरा पूरे भारत में एक साथ प्रदर्शित होने को तैयार है। इसकी घोषणा निर्माता रत्नाकर कुमार ने सोशल मीडिया के माध्यम से की है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पोस्टर शेयर कर बताया है कि आसरा 15 दिसंबर 2023(आल ओवर इंडिया) को रिलीज होगी। इस पोस्टर में रितेश अपनी मेहबूबा सपना को गोद मे उठाकर उनकी ओर अपनी जादुई भरी मुस्कान से देख रहे हैं। 

ट्रेलर को किया था पसंद
इस पोस्ट को देखकर भोजपुरिया फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हो गए है। क्योंकि फिल्म का सब्जेक्ट बेहद हो ज्यादा यूनिक है। फिल्म में रितेश पांडेय और अभिनेत्री सपना चौहान की खूबसूरत जोड़ी नजर आएगी। हालही में शारदीय नवरात्रि के अष्टमी तिथि पर फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार और आशीर्वाद मिला है । ट्रेलर को 10 लाख के करीब व्यूज मिल चुके हैं। 
 

क्या है कहानी और कास्ट
ट्रेलर की शुरुआत में दिल को छू लेने वाली शायरी से होती है जोकि सपना की वॉइस ओवर में आती है। वो कहती है कि दिल की बात को इजहार कहते हैं  और झुकी हुई निगाहों को इकरार कहते हैं सिर्फ पाने का नाम को इश्क़ नहीं खो जाने के नाम को भी प्यार कहते हैं। ट्रेलर में दिल छू लेने वाली मोहब्बत की सच्ची दास्ताँ पर आधारित जमीन से जुड़ी हुई है। उन्होंने एक ऐसा विषय चुना है जो गांव में अभावपूर्ण जीवन यापन करने वाली ईंट भट्ठे पर काम करके घर-परिवार का गुजर बसर करने वाली लड़की की कहानी है। पिता फौज में शहीद हो चुका है और गरीब माँ-बेटी को जीवन यापन करने के लिए ईट भट्ठा पर काम करना पड़ता है। उस लड़की से एक लड़का बेइंतहाँ प्यार कर बैठता है और उसे व उसके परिवार को आसरा देना चाहता है। लड़के के किरदार में सुपरस्टार रितेश पांडे हैं और ईंट भट्ठा पर काम करने वाली लड़की की भूमिका में अभिनेत्री सपना चौहान हैं। माँ बनी हैं अनीता रावत और फौजी पिता के रोल में अवधेश मिश्रा हैं। इस फिल्म में सभी कलाकारों को बेहद ही सदा और सिंपल लुक में दिखाया गया है। न कुछ खास मेकअप और न कोई ताम झाम है। इस लुक से ऐसा लगता है कि ये फिल्म समाज को कुछ अलग ही संदेश देने वाली फ़िल्म है। फिल्म में मुख्य रूप से रितेश पांडेय, सपना चौहान, नेहा पाठक, अवधेश मिश्रा, मनोज टाइगर, अनिता रावत, साहिल सिद्दीकी, महेश आचार्य, संदीप यादव, संजीव मिश्रा, रंभा साहनी, स्वास्तिका राय सहित कई नजर आएंगे।
 

संबंधित खबरें

ऐप पर पढ़ें