Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़भोजपुरीBhojpuri actress Sneh Upadhya viral video Ka lagta hai pata loge

1 करोड़ लोगों ने देखा भोजपुरी एक्ट्रेस का वीडियो, दिया था चैलेंज- का लगता है पटा लोगे?

सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए ये किसी को नहीं पता। एक वीडियो के वायरल होने की देर होती है कि उससे कोई भी रातों रात इंटरनेट सेंसेशन बन जाता है। अब ऐसा ही एक रील सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईTue, 31 Jan 2023 11:34 AM
हमें फॉलो करें

आज के वक्त में सोशल मीडिया जिंदगी का एक अहम हिस्सा बन गया है। खासकर युवाओं के बीच यह काफी पॉपुलर हैं। कब कौन सा रील या वीडियो वायरल हो जाए किसी को नहीं पता। इन दिनों ऐसा ही एक रील इंस्टाग्राम पर छाया हुआ है। इसे भोजपुरी एक्ट्रेस ने बनाया है। गाना ‘क्या लगता है पटा लोगे?‘ पर वह लिप सिंक कर रही हैं। कुछ ही दिनों में इसे 12 मिलियन (1 करोड़ 12 लाख) से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

जमकर देखा जा रहा वीडियो
वीडियो को भोजपुरी एक्ट्रेस स्नेह उपाध्याय (Sneh Upadhya) ने  बनाया है। अगर आपको याद हो तो कुछ साल पहले भोजपुरी गाना ‘हैलो कौन‘ आया था जो खूब वायरल हुआ। उसे स्नेह ने ही अपनी आवाज दी थी। अब एक बार फिर से वह अपने वीडियो से गर्दा उड़ाए हुए नजर आई हैं। वैसे तो उन्होंने इसे 27 जनवरी को शेयर किया था लेकिन जल्द ही यह सोशल मीडिया पर छा गया। वीडियो पर 10 लाख से ज्यादा लाइक्स आए हैं और करीब 7 हजार लोगों ने कमेंट्स किए हैं।
 

‘क्या लगता है पटा लोगे?‘
वीडियो को शेयर करते हुए स्नेह ने लिखा, ‘क्या लगता है पटा लोगे?‘ गाने के लिरिक्स ऐसे हैं कि तुरंत जुबां पर चढ़ जाएं। गाने मे कहा जाता है, ‘का लगता है पटा लोगे…पटना के लइकी पटेगी नहीं, दिल्ली की दिल बेटा देगी नहीं, आरा के लइकी आर-पार क देगी, दिलवा पे धांय-धांय वार क देगी। छपरा के लइकी तो फाड़ डालेगी।’ 

क्या बोले फैन्स
यूजर्स ने भी मजेदार कमेंट्स किए हैं। एक ने कहा, ‘यूपी की लड़की तो उड़ा देगी।‘ एक फैन लिखती हैं, ‘दिल्ली वाली क्या करेगी मैं दिल्ली से हूं।‘ एक ने कहा, ‘महाराष्ट्रियन के लिए तो कुछ कहा ही नहीं ये तो बहुत नाइंसाफी है हमारे साथ।‘ 
 

ऐप पर पढ़ें