DA Image
30 मार्च, 2021|2:02|IST

अगली स्टोरी

एक बेटी और गर्लफ्रेंड के बीच की बेहद खूबसूरत कहानी है ‘पारो’ : पूनम दुबे

भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी से सभी के दिलों पर राज करने वाली अभिनेत्री पूनम दुबे की एक बेहतरीन फ़िल्म 'पारो' आ रही है, जो आज के युवाओं पर बेस्ड है। इस फिल्म को लेकर पूनम बेहद उत्साहित हैं। फिल्म एक बेटी और गर्लफ्रेंड के बीच की कहानी को दिखाया गया है। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में बताया है कि इस फिल्म में कोई देवदास नहीं है, महज एक पारो है।

एक्ट्रेस ने बताया ” ये फिल्म यंग जेनरेशन के बीच की एक लव स्टोरी है। इस फिल्म में दिखाया गया है कि एक लड़की अपने प्यार के लिए किस हद तक जा सकती है। इसमे लड़की का त्याग और प्यार है। मां-बाप के प्रति अपने फर्ज को भी बखूबी निभाते हुए जब लड़की प्यार करती है तो हद से ज्यादा प्यार करती है और जब ये कहती है कि अब इससे मेरा वास्ता नहीं है और मुझे अपने बेटी के फर्ज को निभाना है और वो इसे निभाने के लिए हर चीज भूल जाती है। उस बलिदान की कहानी है। एक लड़की कैसे प्रेमिका और बेटी के बीच के द्वंद को अपने अभिनय के जरिए दिखाती है असल यही पारो है। 

सितारों ने सुनील शेट्टी के बेटे अहान के बॉलीवुड डेब्यू पर दी बधाई

पूनम दुबे की इस फिल्म के निर्देशक नीलमनी सिंह हैं, जो फिल्म ‘पारो’ से अपने करियर की शुरुआत की है। उनके साथ काम करने को लेकर पूनम ने कहा कि निर्देशक नील सिंह की यह पहली फिल्म है। ये कभी नहीं लगा कि वे फर्स्ट टाइम फिल्म निर्देशन कर रहे हैं। वे अपने सिनेमा के साथ कम्प्रोमाइज नहीं करते। फिल्म को लेकर उनका कहना था कि ये फिल्म मेरी बेटी है, मेरा प्यार है। मैं इसके साथ कोई समझौता नहीं कर सकता। वहीं, पूनम ने अपने को स्टार यश कुमार को समझदार और वरस्टाईल एक्टर बताया। इसके अलावा हाल के दिनों में चल रहे भोजपुरी फिल्मों में विवादो को पूनम ने इंडस्ट्री में लैक ऑफ एजुकेशन से होने वाली साइड इफेक्ट माना है।

'नच बलिए 10' में 'अनुपमा ' फेम रुपाली गांगुली पति संग लगाएंगी ठुमके!

अंत में पूनम ने कहा कि मैं दर्शकों से अपील करूंगी अपना प्यार और आशीर्वाद यूं ही बनाए रखिए। फ़िल्म पारो जरूर देखें। हम कोशिश करेंगे कि एक अच्छी सिनेमा लेकरआए। बांकी डाइरेक्टर – प्रोड्यूसर को अपने कॉन्सेप्ट पर ध्यान देना चाहिए। आपको बता दें कि पूनम की कई फिल्में इस साल रिलीज पर हैं, जिनमें  गुमराह, ।छुपारुस्तम, बदले की आग, कल्लू की दुल्हनियां, धनवान, कुदरत आदि कई फिल्में जल्द रिलीज वाली हैं। वहीं फिल्म देहाती बाबू, राखी और तोहरे प्यार में पागल बानी की 2021 में अभी जस्ट खत्म हुई है. इनका पोस्ट प्रोडक्शन स्टार्ट होगा। 

कंगना रनौत ने दीपिका पादुकोण पर साधा निशाना? 'फटी अमेरिकी जींस' पर किया ट्वीट

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:bhojpuri actress poonam dubey paro shows the delicat relationship between daughter and girlfriend