फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन भोजपुरीभोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने की गलती, पिता ने बाल पकड़कर मारा, वीडियो हुआ वायरल

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने की गलती, पिता ने बाल पकड़कर मारा, वीडियो हुआ वायरल

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। वह मजेदार वीडियोज शेयर करती हैं। अब अक्षरा का पिता के साथ वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप भी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने की गलती, पिता ने बाल पकड़कर मारा, वीडियो हुआ वायरल
Sushmeeta Semwalटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीFri, 05 Aug 2022 06:23 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह सोशल मीडिया स्टार हैं। वह सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और मजेदार पोस्ट करती रहती हैं। उनके पोस्ट फैंस द्वारा भी खूब पसंद किए जाते हैं। कई बार तो उनके वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं। अब अक्षरा ने अपने पिता के साथ वीडियो शेयर किया है। वीडियो में आप दोनों पापा-बेटी की मस्ती करते देखेंगे। बता दें कि अक्षरा के पापा भी खूब फनी वीडियोज बनाते हैं और उन्हें भी फैंस खूब पसंद करते हैं। इस वीडियो में आप देखेंगे कि अक्षरा के पापा काउच में बैठे हैं और एक्ट्रेस नीचे किताब पकड़े बैठी हैं। 

एक्ट्रेस के पिता पूछते हैं, 'पढ़ाई करता है? ऊपर देखो ऊपर। पढ़ाई करता है? कौनसे स्कूल में?' फिर अक्षरा कहती हैं, 'आडीबाडी में।' इसके बाद अक्षरा के पापा उनके बाल पकड़कर उन्हें पीटते हैं।

वीडियो शेयर कर अक्षरा ने लिखा, 'लो अभी घर आते ही पापा ने हाथ जमा दिया।'
 

बता दें कि अक्षरा कुछ दिनों पहले तक आमिर खान के साथ कई फोटोज और वीडियोज शेयर कर रही थीं। इतना ही नहीं, अक्षरा ने आमिर खान का इंटरव्यू तक लिया था। आमिर और अक्षरा की केमिस्ट्री फैंस को भी पसंद आई। दरअसल, लाल सिंह चड्ढा के प्रमोशन के लिए आमिर, अक्षरा से मिले थे।

वहीं हाल ही में सावन के अवसर पर अक्षरा सिंह का गाना तोहरे खातिर भूखेनि सोमार रिलीज हुआ है। इस गाने को अक्षरा के साथ अरविंद अकेला कल्लू ने गाया है। इस गाने को काफी पसंद किया गया है।

यह भी पढ़ें : आमिर खान और भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का बन रहा क्लोज बॉन्ड, जानिए क्या है वजह

अक्षरा की फिल्में

अक्षरा की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह जान लेबुका और डोली में नजर आने वाली हैं। जान लेबुका में अक्षरा के साथ दिनेश लाल यादव लीड रोल में हैं। वहीं फिल्म डोली में वह रितेश पांडे के साथ नजर आएंगी।
 

epaper