फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन भोजपुरीMMS वीडियो वायरल होने के बाद अक्षरा सिंह ने लिया देवी LOOK, ट्रोल्स ने किए घटिया कमेंट्स

MMS वीडियो वायरल होने के बाद अक्षरा सिंह ने लिया देवी LOOK, ट्रोल्स ने किए घटिया कमेंट्स

Bhojpuri Actress Akshara Singh Song: MMS वीडियो के बाद अब अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने नवरात्रि में अपने म्यूजिक वीडियो का पोस्टर शेयर किया है जिसमें वह मां दुर्गा के अवतार में नजर आ रही हैं।

MMS वीडियो वायरल होने के बाद अक्षरा सिंह ने लिया देवी LOOK, ट्रोल्स ने किए घटिया कमेंट्स
Puneet Parasharलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 28 Sep 2022 07:04 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह पिछले दिनों एक MMS वीडियो को लेकर काफी चर्चा में रही थीं। वीडियो को सोशल मीडिया और मैसेजिंग एप्लिकेशन्स पर जमकर शेयर किया गया और लोगों ने दावा किया कि वीडियो में नजर आ रही लड़की भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह हैं। इस वीडियो के बाद अब अक्षरा सिंह ने नवरात्रि में अपने म्यूजिक वीडियो का पोस्टर शेयर किया है जिसमें वह मां दुर्गा के अवतार में नजर आ रही हैं।

MMS वीडियो के बाद देवी बनीं अक्षरा
अक्षरा सिंह को उनके इस पोस्टर के लिए जमकर ट्रोल किया जा रहा है। अक्षरा सिंह के इस अपकमिंग सॉन्ग का नाम है 'चौसठ जोगिनिया माई'। पोस्टर में अक्षरा माथे पर सिंदूर लगाए और खुले बालों में हाथों में त्रिशूल थामकर नजर आ रही हैं। उनके साथ कुछ और भी एक्ट्रेस इसी अंदाज में काली साड़ी पहने दिखाई पड़ रही हैं।

अक्षरा सिंह ने लिया मां दुर्गा का अवतार
अक्षरा सिंह ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा- मेरे नए देवी सॉन्ग का फर्स्ट लुक। जल्द आ रहा है मेरे अक्षरा सिंह ऑफिशियल चैनल पर। एक नया अवतार और अथक प्रयास, माता रानी और आपके लिए। अक्षरा सिंह को इस पोस्टर पर जमकर ट्रोल किया गया है। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा- आप इस लायक नहीं हो। आप घटिया और गंदे वीडियो बनाती हो।

जमकर ट्रोल हुईं भोजपुरी स्टार अक्षरा
इस तरह एक शख्स ने अक्षरा सिंह को ट्रोल करते हुए लिखा- जो MMS वीडियो आया था वो सही है ना? एक यूजर ने अक्षरा सिंह को ट्रोल करते हुए लिखा- दुर्गा का रूप शोभा नहीं देता आपको। एक शक्स ने लिखा- आपके साइड में जो लड़कियां दिख रही हैं वो बहुत अश्लील हैं। ऐसी लड़कियों को गाने में कास्ट मत किया करो वरना आप भी बायकॉट हो जाओगी।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper