Hindi NewsEntertainment NewsBhojpuriBhojpuri: अक्षरा सिंह ने जमकर दिए इंटीमेट सीन, धड़कनें बढ़ा देगा यह सुपर बोल्ड गाना

Bhojpuri: अक्षरा सिंह ने जमकर दिए इंटीमेट सीन, धड़कनें बढ़ा देगा यह सुपर बोल्ड गाना

Bhojpuri Actress Akshara Singh: अक्षरा ने 'कितने झूठे' में जमकर इंटीमेट और बोल्ड सीन दिए हैं। उन्होंने इस गाने में इंटेन्स लिपलॉक भी किया है जिसे आप म्यूजिक वीडियो रिलीज होने के बाद ही देख पाएंगे।

Bhojpuri: अक्षरा सिंह ने जमकर दिए इंटीमेट सीन, धड़कनें बढ़ा देगा यह सुपर बोल्ड गाना
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 8 Dec 2022 05:46 PM
हमें फॉलो करें

भोजपुरी फिल्मों की सुपरस्टार एक्ट्रेस अक्षरा सिंह फिर एक बार फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाने के लिए वापस आ गई हैं। एक्ट्रेस अपने लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो को लेकर सुर्खियों में हैं। अक्षरा सिंह के इस गाने का टाइटल 'कितने झूठ' है, जिसमें एक्ट्रेस ने कई बोल्ड और इंटीमेट सीन दिए हैं। अक्षरा सिंह के इस म्यूजिक वीडियो की झलकियां जमकर शेयर की जा रही हैं।

'कितने झूठ' में अक्षरा सिंह ने किया लिपलॉक
अक्षरा ने 'कितने झूठे' में जमकर इंटीमेट और बोल्ड सीन दिए हैं। उन्होंने इस गाने में इंटेन्स लिपलॉक भी किया है जिसे आप म्यूजिक वीडियो रिलीज होने के बाद ही देख पाएंगे। सोशल मीडिया पर भोजपुरी सुपरस्टार का यह गाना रिलीज के साथ ही वायरल होना शुरू हो गया है। बता दें कि अक्षरा के ज्यादातर गाने ब्लॉकबस्टर हिट रहते हैं। अबकी बार तो उन्होंने फैंस के लिए बहुत बोल्ड कॉन्टेंट लाया है।

अक्षरा के बोल्ड और इंटीमेट सीन हुए वायरल
अक्षरा सिंह का गाना 'कितने झूठे' एक रोमैंटिक सैड सॉन्ग है जो रिलीज़ होते ही सुर्खियों में आ गया है। इस गाने में अक्षरा के साथ करण खन्ना नजर आ रहे है। यह जोड़ी पहले भी कई गाने एक साथ कर चुकी है लेकिन इस गाने में दोनों के इंटिमेट सीन ने लोगो के बीच एक तहलका मचा दिया है। बात करे गाने की तो गाने में अक्षरा सिंह के साथ अभिषेक ने अपनी आवाज दी है।

लोगों की जुबां पर चढ़ चुका है अक्षरा का ये गाना
कुणाल वर्मा ने बिहार की बिंदास गर्ल अक्षरा सिंह के इस गाने को कंपोज किया है। अक्षरा सिंह अपने इस गाने को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं। कमेंट सेक्शन की बात करें तो सोशल मीडिया पर लोगों ने अक्षरा सिंह के इस गाने की खूब तारीफ की है। बहुत कम वक्त के अंदर लोगों की जुबां पर चढ़ चुका यह गाना देखना होगा कि कितने व्यूज बटोरता है।

ऐप पर पढ़ें