Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़भोजपुरीakshara singh share this funny video on raksha bandhan with brother viral on social media - Entertainment News India

बिना राखी लिए घर पहुंच गई अक्षरा सिंह, देखें फिर भाई ने कैसे की 'बेइज्जती'

अक्षरा सिंह ने रक्षाबंधन के मौके पर कई प्यारे पोस्ट किए है। उन्होंने हर भाई के साथ राखी को खूब एंजॉय किया। अब एक नया वीडियो अक्षरा ने शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Sushmeeta Semwal टीम लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीFri, 12 Aug 2022 11:13 PM
हमें फॉलो करें

अक्षरा सिंह भोजपुरी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। वह सोशल मीडिया पर कई मजेदार पोस्ट करती हैं और फैंस को भी उनका अंदाज काफी पसंद है। एक्ट्रेस ने रक्षाबंधन के मौके पर कई पोस्ट किए। अब अपने भाई के साथ अक्षरा ने एक नया वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। वीडियो में अक्षरा और उनके भाई के बीच काफी फनी मोमेंट्स दिखे हैं। दरअसल, अक्षरा ने भाई के साथ एक फनी वीडियो पर एक्ट किया है। वीडियो में अक्षरा ट्रेडिशनल लुक में नजर आएंगी। आप देखेंगे कि भाई बोलता है कि कहती है कि भैया मेरी राखी के बंधन को निभाना और ये देखो, राखी लाना ही भूल गई। 

इसके बाद अक्षरा कहती हैं कि कोई बहन नहीं गाती गाना। भाई कहता है कि सब गाती हैं, सब अपने भाई के लिए गाती हैं। तो अक्षरा, भाई को थप्पड़ मारती हैं और कहती हैं कि तुमने कितना गाया एक हजारों में मेरी बहना है। तो भाई कहता है कि अभी गा देते हैं।

 

फिर भाई गाता है कि फूलों का तारों का सबका कहना है, एक हजारों में...इसके बाद वह थूक देता है। 

ये वीडियो काफी फनी है और दोनों भाई-बहन की केमिस्ट्री फैंस को पसंद आई। फैंस इस पर खूब कमेंट कर रहे हैं। वहीं कुछ सेलेब्स भी इस पर हंसने वाला इमोजी पोस्ट कर रहे हैं।

निशांत भट्ट को बांधी राखी

निशांत और अक्षरा सिंह, बिग बॉस ओटीटी में साथ में नजर आए थे। दोनों का शो के दौरान काफी अच्छा बॉन्ड बना और अक्षरा, निशांत को भी राखी बांधने गईं। उन्होंने निशांत को राखी पहनाते हुए कई फोटोज शेयर की हैं। 

अक्षरा की फिल्में

अक्षरा के पास 2 फिल्में हैं जो रिलीज के लिए तैयार हैं। वह जान लेबुका और डोली में नजर आने वाली हैं। जान लेबुका में अक्षरा सिंह और दिनेश लाल यादव नजर आएंगे। वहीं फिल्म डोली में अक्षरा और रितेश पांडे साथ दिखेंगे।

ऐप पर पढ़ें