Hindi NewsEntertainment NewsBhojpuriहाथ में बंदूक लिए दबंग अंदाज में अक्षरा सिंह ने कहा- 'पटना की लड़की है', वीडियो मचा रहा बवाल

हाथ में बंदूक लिए दबंग अंदाज में अक्षरा सिंह ने कहा- 'पटना की लड़की है', वीडियो मचा रहा बवाल

अक्षरा सिंह काम के साथ सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। फैंस भी उनकी इन तस्वीरों को बेहद पसंद करते हैं।

हाथ में बंदूक लिए दबंग अंदाज में अक्षरा सिंह ने कहा- 'पटना की लड़की है', वीडियो मचा रहा बवाल
Priti Kushwaha लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीFri, 8 Dec 2023 07:26 PM
हमें फॉलो करें

Patna Ki Ladki Hai New Song: भोजपुरी सिनेमा की हॉट एंड ब्यूटीफुल सिंगर और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह आज इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं। बतौर सिंगर अपने करियर की शुरुआत करने वाली अक्षरा आज बॉलवुड तक अपनी पहचान बना चुकी हैं। अक्षरा भोजपुरी इंडस्ट्री की हाई पेड एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं। अब तक वह कई सुपरहिट सॉन्ग और फिल्में दे चुकी हैं। इसी बीच उनका एक नाया भोजपुरी गाना जल्द ही रिलजी होने वाला है। इस गाने का टाइटल 'पटना की लड़की है'। आज इस गाने का टीजर आउट कर दिया गया है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है।

टीजर में छाया अक्षरा का दबंग अंदाज
अक्षरा सिंह के नए गाने 'पटना की लड़की है' के टीजर को उनके चाहने वोले काफी पसंद कर रहे हैं। गाने को टीजर रिलजी होते ही यूट्यूब पर वायरल हो रहा है। 'पटना की लड़की है' का टीजर सामने आते ही फैंस इस गाने के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। टीजर में आप देख सकते हैं कि अक्षरा फुल ऑन एक्शन मोड में नजर आ रही हैं। वो अपने मुंह में माचिस की तीली दबाए हुए दबंग स्टाइल में नजर आ रही हैं। अक्षरा सिंह के इस गाने का टीजर उनके ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है।  

लुक पर फिदा हुए फैंस
'पटना की लड़की है' गाने में अक्षरा सिंह के लुक की बात करें तो वह ऑल ब्लैक ड्रेस में दिख रही हैं। एक्ट्रेस हाथ में बंदूक लिए एक्शन करते नजर आ रही हैं। गाने में उनका स्वैग देखने लायक है। वह पूरी तरह से आत्मनिर्भर और निडर दिख रही हैं। अक्षरा सिंह काम के साथ सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। फैंस भी उनकी इन तस्वीरों को बेहद पसंद करते हैं। वहीं,  अब उन्होंने राजनीति में भी अपना कदम बढ़ा दिया है और दिग्गज राजनीतिज्ञ प्रशांत किशोर के जन सुराज से जुड़ चुकी हैं।

ऐप पर पढ़ें